DHAR

रतलाम कलेक्टोरेट में तहसीलदार के रीडर के पद पर पदस्थ कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत ,मौके गायब मिले मोबाईल और पर्स

Published

on

“रतलाम,। सोमवार को रतलाम कलेक्टोरेट में तहसीलदार के रीडर के पद पर कार्यरत कर्मचारी की लाश मिलने की घटना सामने आई है। जहा गांव से कुछ दूर पर रीडर की लाश मिली है ,वही मौके से मृतक के पास से मोबाईल और पर्स ना मिलने से मामला संदिग्ध बताया जा रहा है। सूचना मिलने पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों को सुचना देते हुए मृतक के शव पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार कलेक्टोरेट में तहसीलदार के रीडर के पद पर कार्यरत कर्मचारी राधेश्याम सारस्वत रविवार शाम ग्राम चिल्लर में स्थित अपने खेत पर गए थे। वहां से वे रविवार की रात करीब 8:30 बजे बाइक पर घर आने के लिए रवाना हो गए थे, लेकिन रात में घर नहीं पहुंचे। इसी बीच सोमवार की सुबह करीब आठ बजे पुलिस को उनके मृत अवस्था में सागोद भोजपुरा मार्ग स्थित पुलिया के समीप पड़े होने की सूचना मिली।

मृतक के भतीजे अभिभाषक अनिल सारस्वत ने बताया कि चाचा कलेक्टोरेट में तहसीलदार के रीडर थे। धोलागढ़ मार्ग पर चिल्लर गांव में खेत है जहां पर वे अक्सर जाते थे और रात को वापस आ जाते थे। सूचना मिलते ही सीएसपी हेमन्त चौहान, दीनदयाल नगर थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया, एफएसएल अधिकारी डा अतुल मित्तल, एएसआइ केएल जामोद आदि मौके पर पहुंचे और घटना स्थल की जांच की। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। उनके भतीजे एडवोकेट अनिल सारस्वत व भाजपा नेता सुनील सारस्वत व अन्य स्वजन और परिचित भी जिला अस्पताल पहुंचे।

मृतक सारस्वत की दो बेटियां हैं बड़ी बेटी राशि सारस्वत सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और हैदराबाद में कार्यरत है, वही छोटी बेटी नेहा बड़ौदा में एमबीए की पढ़ाई कर रही है। भतीजे श्री सारस्वत ने बताया कि चाचा जी का अंतिम संस्कार मंगलवार को सुबह किया जाएगा। रात और सुबह तक दोनों बेटियां सहित अन्य परिजन दिल्ली सहित अन्य स्थानों से आएंगे।

Trending