DHAR

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आठ साल पूरे होने पर झुग्गी झोपडी वालों का किया गया सम्मान । स्वयंसेवा संस्था प्रकोष्ठ एवं झुग्गी झोपडी प्रकोष्ठ ने संयुक्त रूप से किया आयोजन

Published

on

मोदी सरकार के ये आठ साल आम जनता को समर्पित रहे- मनोज अरोडा
राष्ट्र निर्माण की दिशा में बढ़ते देश की जनता के कदम थे- अंकुर पाठक

झाबुआ । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आठ सालो का सफलतम कार्यकाल पूरा होने पर भारतीय जनता पाटी के स्वयंसेवा संस्था प्रकोष्ठ एवं झुग्गी झोपडी प्रकोष्ठ द्वारा नगर में स्थित झुग्गी झोपडी में निवासरत लोगों का सम्मान का कार्यक्रम आयोजित किया । स्वयंसेवा संस्था प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष राम रघुवंशी , सह संगठन संभागीय प्रभारी लोकेन्द्र वर्मा एवं जिला भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक के निर्देश एवं मागदर्शन में आयोजित इस कार्यक्रम का आयोजन वनवासी कल्याण परिषद में किया गया ।
स्वयंसेवा संस्था प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मनोज अरोडा ने अपने उदबोधन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी को इस युग का महानायक बताते हुए कहा कि मोदी सरकार को सत्ता पर काबिज हुए 8 साल हो गए हैं। मोदी सरकार को इन 8 सालों में कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा। लेकिन कुल मिलाकर देखें, तो मोदी सरकार के ये आठ साल आम जनता को समर्पित रहे। इस दौरान केंद्र सरकार कई ऐसी जन कल्याणकारी योजनाएं लेकर आई, जिनसे आम लोगों को बेहद लाभ पहुंचा। जन धन योजना, आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना और उज्ज्वला योजना से करोड़ों लोगों के जीवन में परिवर्तन देखने को मिला। बीते 8 सालों में लाई गई मोदी सरकार की इन जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ करोड़ों लोगों को मिल रहा है। वही इस आदिवासी अंचल झाबुआ जिले में भी घर घर तक मोदीजी की योजनाओं का लाभ मिलने से लोगों के आर्थिक स्तर में भी व्यापक सुधार आया है ।
भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल के अध्यक्ष अंकुर पाठक ने अपने उदबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के 8 साल के कार्यकाल उनकी सरकार द्वारा उठाया गया हर कदम, उनकी हर बात राष्ट्र निर्माण की दिशा में बढ़ते देश की जनता के कदम थे पीएम मोदी की कार्यशैली यही रही है कि देश से जुडे़ मुद्दे को सफल बनाने के काम में हर तबके, हर समुदाय और हर उम्र के लोगों को भागीदारी देने की बात करते हैं।. भारत दुनिया के अग्रणी देशों में शुमार होने लगा है, तब हर भारतीय का मस्तक स्वाभिमान से भरा नजर आता है। जो काम आजादी के 60 साल बाद तक नहीं हो पाया था, उसे सबकी भागीदारी ने मोदीजी ने सफल बना दिया और दुनिया ने दांतों तले अंगुली दबा ली।
आयोजित कार्यक्रम में स्वयंसेवा संस्था प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मनोज अरोडा,सह संयोजक सुरेश देवडा, मीडिया प्रभारी राधेश्याम पटेल, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक,नपा के नेता प्रतिपक्ष जुवानसिंह गुण्डिया, नाना राठोर, बबलु सकलेचा, राजू थापा, किशोर भाबर, महेश वर्मा, मीतेश गादिया, महेश मुजाल्दे सहित बडी संख्या में दोनो प्रकोष्ठा एवं भाजपा के कार्यकर्तागण उपस्थित रहे । इस अवसर पर सांयकाल बनवासी कल्याण परिषद परिसर स्थित ओंकारेश्वर महादेव मंदिर में भगवान भोलेनाथ की महाआरती का भी सांकाल आयोजन किया गया तथा प्रसादी का वितरण भी किया गया ।

Trending