DHAR

पेट्रोल-डीज़ल की आपूर्ति सुचारू रूप से किया जाना सुनिश्चित करें -कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ~~ पेट्रोल- डीज़ल आपूर्ति के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित

Published

on

 

पेट्रोल-डीज़ल की आपूर्ति सुचारू रूप से किया जाना सुनिश्चित करें -कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ~~

पेट्रोल- डीज़ल आपूर्ति के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित

रतलाम कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने जिले के पेट्रोल पंप संचालकों को निर्देशित किया है कि जिले में पेट्रोल डीज़ल की आपूर्ति सुचारू रूप से किया जाना सुनिश्चित करें। उन्होंने निर्देश दिए कि जिन पेट्रोल पंप पर रिज़र्व स्टॉक लग जाए उसकी सूचना जिला आपूर्ति अधिकारी अथवा कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी को लिखित में दी जाए। श्री सूर्यवंशी ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत एवं नगरीय निकाय निर्वाचन में आवश्यकतानुसार पेट्रोल डीज़ल की आपूर्ति की जाना सुनिश्चित करें ।

उन्होंने सभी पेट्रोल पंप संचालकों को निर्देशित किया कि स्थानीय निकाय निर्वाचन के तहत जारी आदेश अनुसार 1 हज़ार लीटर पेट्रोल एवं 2 हज़ार लीटर डीजल रिज़र्व रखनासुनिश्चित करें। बैठक में एचपीसीएल कंपनी के सेल्स ऑफिसर संदीप गोस्वामी ने बताया कि पेट्रोल-डीजल की कोई कमी नहीं है। पिछले वर्ष माह जून 2021 के विरुद्ध इस माह जून 2022 में मांग 40 प्रतिशत  की वृद्धि दर्ज की गई है। निजी कंपनी रिलायंस, नायरा एनर्जी के पंप पर आपूर्ति नहीं होने से आईओसीएल, बीपीसीएल और एचपीसीएल पंप पर मांग बढ़ गई है ।

आईओसीएल कंपनी के सेल्स ऑफिसर श्री गजेंद्र मालीवाड़ ने बताया कि आईओसीएल के पंपों पर जिले में स्थित बांगरोद टर्मिनल से आपूर्ति की जाती है,  इसलिए आपूर्ति की कोई समस्या नहीं है । बैठक में विभिन्न कंपनियों के सेल्स ऑफिसर, सहायक नियंत्रक नापतोल श्री नसीम खान, जिला आपूर्ति अधिकारी श्री एस.एच. चौधरी, सहायक आपूर्ति अधिकारी श्री आनंद गोले, कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी रश्मि खम्बोटे सहित पेट्रोल पंप संचालक उपस्थित थे।

Trending