DHAR

विश्व योग दिवस पर डीजल शेड पर आयोजित होगा ’’रोगमुक्त रतलाम ’’ को लेकर शिविर का होगा आयोजन~~~~ डा.मुरलीधर चांदनीवाला का होगा उदबोधन ।

Published

on

विश्व योग दिवस पर डीजल शेड पर आयोजित होगा ’’रोगमुक्त रतलाम ’’ को लेकर शिविर का होगा आयोजन~~~~
डा.मुरलीधर चांदनीवाला का होगा उदबोधन ।
झाबुआ । रोग मुक्त रतलाम का संदेश देने की भावना से प्रेरित होकर 21 जून विश्व योग दिवस के अवसर पर ध्यान, योग उत्सव-अमृत महोत्सव-मानवता के लिये समर्पित शिविर का आयोजन डीजल शेड पश्चिम रेलवे एवं आरोग्य भारती रतलाम रतलाम द्वारा प्रातः 9-30 बजे से 10-30 बजे तक डीजल शेड पश्चिम रेल्वे रतलाम पर किया जावेगा । जानकारी देते हुए डा. रवीन्द्र उपाध्याय ने बताया कि इस शिविर में मुख्य अतिथ् िवरिष्ठ मंडल यांत्रिक इन्जीनियर डीजल शेड रहेगें तथा विशिष्ठ अतिथि के रूप में जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी रतलाम उपस्थित रहेगें ।
उक्त शिविर में मुख्यवक्ता के रूप में प्रख्यात साहित्यकार प्रो. मुरलीधर चांदनीवाला द्वारा योग दिवस के अवसर पर प्रबोधन एवं सारगर्भित उदबोधन देगें । डा. उपाध्याय ने बताया कि नगर के सभी योग प्रेमियों से अपील की गई है कि राष्ट्रीय आयूष विभाग के प्रोटोकॉल के अंतर्गत कार्यक्रम मे प्रत्यक्ष रूप से उपस्थिति दे कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर अपने नगर व रेलवे को देश मे स्वावलंबी बनने की दिशा मे अपनी सक्रिय भूमिका एवं योगदान प्रदान करें । उन्होने बताया कि शिविर में उपस्थित रहने वाले प्रतिभागी यदि कोई नियमित दवाई का सेवन करते हो तो साथ में लेकर आवे । कोविड नियमों का सभी पालन करें तथा अपने स्वास्थ्य की क्षमता के अनुरूप योग करें । हर प्रतिभागी को अपने साथ योगा मेट एवं पानी की बोतल भी साथ लाना जरूरी है । इस ऐतिहासिक अवसर पर अधिक से अधिक पुरूष एवं महिलायें ’’योग करे निराग के महामंत्र को साकार करने के लिये इस कार्यक्रम में सहभागी होकर स्वस्थ भारत-स्वस्थ रतलाम के संकल्प को साकार करने में अपनी सकारात्मक भूमिका का निर्वाह करें । शिविर मे भाग लेने वाले मोबाईल नम्बर 7489339020, 9827459519 पर भी संपर्क कर सकते है।

प्रो. मुरलीधर चांदनीवाला
—————————————————————————–

Trending