झाबुआ

इंडियन अयल द्वारा इनामी स्कीम का हुआ लक्की ड्रा=====!!!!!! बाईक विजेता बना गढवाड़ा का राकेश डामोर

Published

on

झाबुआ से दौलत गोलानी की रिपोर्ट

झाबुआ। स्वतंत्रता दिवस से लेकर गणतंत्र दिवस तक झाबुआ के सात पेट्रोल पंप इनामी योजना में शामिल हुए थे, जिसमें नेशनल पेट्रोल पंप और उसकी तीन ब्रांचेस भी इस इनामी योजना में सम्मिलित हुई। वहीं वरुण मल्टी केयर सेंटर (पेट्रोल पंप) अनास नदी के पास, आराधना पेट्रोल पंप रानापुर, एमआर देसाई, जैन अाटो मोबाइल्स थांदला इस इनामी योजना में शामिल हुए। इस योजना में सांत्वना पुरस्कार के रूप में प्रति सप्ताह दीवार घड़ी एवं बैग इनामी योजना में विजेता होने पर ग्राहकों को प्रदान किया गया।
जिसमें 24 घड़ी, 24 बैग इनाम के रूप में ग्राहकों को मिला। इसी कड़ी में वरुण पेट्रोल पंप अनास नदी पर लक्की ड्रा का आयोजन 30 जनवरी, बुधवार को दोपहर किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में नेनल पेट्रोल पंप के ऑनर नुरुद्दीनभाई बोहरा, वरुण पेट्रोल पंप के संचालक मनोज अरोरा, वरिष्ठ समाजसेवी यशवंत भंडारी, सुरेश चौहान, रोटरी क्लब ‘मेन’ अध्यक्ष अमितसिंह जादौन (यादव), हरिश यादव, ओमप्रकाश सोलंकी, नरेन्द्र राठौर, झाबुआ विधायक गुमान सिंह डामोर के प्रतिनिधि के रूप में सागरसिंह रावत, राजेश कांसवा, राकेश पोद्दार आदिं की मौजूदगी में इनामी योजना का लकी ड्रा किया गया।
समय-समय पर चलती है रहती है योजनाएं
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में नुरूद्दीनबाई बोहरा ने अपने उद्बोधन में एक्स्ट्रा रिवर्ड कार्ड का महत्व बताया कि यह कार्ड आधार कार्ड की तरह कार्य करता है। इस कार्ड पर बारह मासी इनामी स्कीम चलती रहती है। जन्मदिन पर इस कार्ड पर स्वेप करने पर शो प्वाइंट ग्राहक को मिलते हैं। समाजसेवी यशवंत भंडारी ने अपने उद्बोधन में मौजूदा प्लान के बारे में भी अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि पेट्रोल पंप संचालक इनामी योजनाएं अक्सर चलाते रहते हैं। इस तरह से ग्राहकों को अपने मुनाफे में से तोहफा दिया जाता हैं।
राके डामोर बना बाईक विजेता
उद्बोधन के पश्चात इनामी लकी ड्रा खोला गया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में मौजूद लोगों के सामने लकी ड्रा का विनर राकेश डामोर गडवाडा बनकर हीरो एचएफ डीलक्स बाईक विजेता बना। बाईक विजेता राकेश डामोर का कहना है कि यह योजना पूरी तरह पारदर्शिता से हो कर छोटी बच्ची के हाथों से लकी ड्रा का कूपन सभी के सामने निकलवाया गया। जिसमें उसका भाग्य चमक गया। बाइक विजेता का नाम घोषित होते ही राके का चेहरा खिल उठा।
31 जनवरी को खुलेगा कार का लकी ड्रा
31 जनवरी गुरुवार को जिले के इंडियन अयल के सातों पेट्रोल पंप पर जो इस इनामी योजना में शामिल थे, उस कार का लकी ड्रा नेशनल पेट्रोल पंप मेघनगर नाके पर आयोजित किया जाएगा। जिसमें नूरुद्दीनबाई बोहरा ने नागरिकों से आह्वान किया है कि वह पधार कर उक्त कार्यक्रम का हिस्सा बने।योजना को पूरी तरह पारर्दा रखा गया है। योजना का लक्की ड्रा दोपहर 2 बजे से किया जाएगा। जिसमें इंडियन अयल के अधिकारी रविकांत राठौर, सेल्स अफिसर भूपेश कुमार यादव शामिल होंगे। वहीं इंडियन अयल के सातों पेट्रोल पंप के डीलर भी इस इनामी योजना मैं उपस्थित रहेंगे।

Click to comment

Trending