झाबुआ

जवानों पर हमला पाकिस्तान परस्त आतंकवादियों का कायरना कदम है- गुमानसिंह डामोर

Published

on

झाबुआ से राजेंद्र सोनी की रिपोर्ट. …………आज पूरे देश का खुन इस घटना को लेकर खौल रहा है- ओमप्रकाश शर्मा

भाजपा ने आतंकवादी हमले में शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि
झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी जिला झाबुआ द्वारा क्षेत्रीय विधायक गुमानसिंह डामोर के नेतृत्व में शुक्रवार को जम्मु कश्मीर के पुलवामा जिले में पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवादियों द्वारा किये गये बडे आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवानों के शहीद हो जाने तथा 40 से अधिक जवानों के घायलों को लेकर स्थानीय राजगढ नाका स्थित बगीचे में शहीद जवानों को श्रद्धाजंलि देने तथा घयल सैनिको के जल्द स्वस्थ होने की कामना के साथ कार्यक्रम आयोजित किया गया । इस अवसर पर विधायक गुमानसिंह डामोर, जिला भाजपाध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा, प्रदेश भाजपा कार्यसमिति के सदस्य शैलेष दुबे, दौलत भावसार, कल्याणसिंह डामोर, प्रवीण सुराणा, अजय पोरवाल, छितूसिंह, राजेन्द्र सोनी, जुवानसिंह गुण्डिया, भूपेश सिंगोड, नाथुसिंह कामलिया, अर्पित कटकानी, सौरभ जायसवाल, के अलावा कर्नाटका से 15 हजार 225 किलोमीटर शक्तियात्रा लेकर 25 सदस्यों की टीम के साथ निकली राजलक्ष्मी मंदा सहित बडी संख्या में भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ता एवं जन सामान्य ने अमर शहीदों के प्रतिकचिन्ह पर माल्यार्पण एवं पुपांजलि अर्पित कर दो मीनट का मौन रख कर उन्हे श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए इनके परिवारों को इस वज्राघात को सहन करने की शक्ति प्रदान करने तथा शहीदों की आत्मा कोांति प्रदान करने की प्रार्थना की ।
श्रद्धाजंलि सभा को संबोधित करते हुए विधायक गुमानसिंह डामोर ने कहा कि पाकिस्तान परस्त इन आतंकवादियों द्वारा की गई जघन्य घटना की हम सभी एक स्वर मे निंदा करते है ।जो जवार इस आतंकवादी हमले मे शहीद हुए है उन्हे भाव विव्हल श्रद्धाजलि अर्पित करते हुए उनके परिवार के प्रति पूरी संवदेनायें व्यक्त करते है । उन्होने पाकिस्तान के इस कायराना कृत्य की निंदा करते हुए कहा कि भारत सरकार एवं प्रधानमंत्री मोदी इस आतंकवादी घटना का मुह तोड जवाब देगें । उन्होने कहा कि सीआरपीएफ के जवानों पर हमला पाकिस्तान परस्त आतंकवादियों का कायरना कदम है। इस नृंस ह मले की पूरा दे निंदा करता है तथा हमारे बहादूर सैनिकों को बलिदन व्यर्थ नही जायेगा । उन्होने हमले मे घायल हुए सैनिकों के जल्द स्वथ होने कीर कामना की ।
प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य शैलेष दुबे ने भारतीय जनता पार्टी की ओर से शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहां कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आग्रह है कि वे पूर्व की तरह सर्जिकल स्ट्राईक से भी बडा कदम उठा कर पाकिस्तान एवं आतंकावादियों को सबक सिखाने के लिये बडा अभियान चलावें ताकि प्रत्येक भारतीय का सीना तन जावें। श्री दुबे ने कहा कि पाकिस्तान परस्त आतंकवाद को हमारी सेना मुह तोड जवाब देगी तथा प्रधानमंत्री मोदी पाकिस्तान को इसका करारा जवाब देगें ।
प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य दौलत भावसार ने भी अपने जोशीले संबोंधन में कहा कि देश की आजादी के बाद से पाकिस्तान एवं उनके सिपह सालार आतंकवादियों का यह देश पर सबसे बडा हमला है और इस घटना को लेकर पूरा देश क्षुब्ध है। प्रत्येक भारतीय आज यही चाहता है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं केन्द्र सरकार पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिये आक्रमण करके पाकिस्तान का विशवपटल से नाम ही मिटा देवें । प्रधानमंत्री को तत्काल ही इन शहीद जवानों की मौत का बदला लेने के लिये बडी सैन्य कार्रवाही करना चाहिये । उन्होने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी आत्मा की शांति की कामना की ।
अंत में जिला भाजपाध्यक्ष ओमप्रकाशशर्मा ने भी अपने संबोधन में आतकवादी हमले की भर्त्सना करते हुए कहा कि भारत सरकार शहीद जवानों के खून के एक एक कतरे का बदला लेवें । आज पूरे देश का खुन इस घटना को लेकर खौल रहा है । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भारत सरकार को पाकिस्तान परस्तों के इस आतंकवादी हमले का जवाब देना चाहिये । उन्होने शहीद जवानों के चरणों में नमन करते हुए उनके परिवार जनों को इस दुखद घडी में धैर्य एवं दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की ।

——————————————–

Click to comment

Trending