झाबुआ

देश के विकास,समृद्धि एवं सुरक्षा के लिये मोदीजी है तो सब कुछ मुमकिन है- सुहास भगत

Published

on

झाबुआ से राजेंद्र सोनी की रिपोर्ट

लाेकसभा चुनाव मे भाजपा की प्रचंड जीत दर्ज कराने के लिये भाजपा ने निकाली विशाल महा संकल्प रैली
झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी द्वारा युवा मोर्चा के नेतृत्व में शनिवार को दोपहर 12-30 बजे से स्थानीय मरीमाता चौराहा से विधानसभा स्तरीय कमल संकल्प महारैली का आयोजन प्रदेश भाजपा महामंत्री सुहास भगत एवं संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावडा के नेतृत्व में निकाली गई |जिसमे सैकडो की संख्या में पूरे विधानसभा क्षेत्रों के सातों भाजपा मंडल से भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने भाग लिया। इसके पूर्व मरीमाता चौराहे पर आयोजित कार्यकर्ताओं की सभा में प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत एवं संभागीय संगठन मंत्री श्री चावडा का गमछा डाल कर जिला भाजपा अध्यक्ष ओम शर्मा द्वारा स्वागत किया गया ।
रैली मे शामील हुए सैकडो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा संगठन मंत्री सुहास भगत ने संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश के साथ आज झाबुआ विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर से देश की बागडोर सौपने तथा प्रचंड विजय के साथ केन्द्र में फिर से मोदीजी के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिये जनजागृति के लिये वाहन रैलियों का आयोजन किया जा रहा है। इस रैली के माध्यम से प्रत्येक कार्यकर्ता विजय के संकल्प के साथ गा्म गा्म तक पहूंच कर घर घर तक केन्द्र की मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के साथ ही देश की सुरक्षा को लेकर हाल मे उठाये गये कदमों के कारण पडौसी देश पाकिस्तान को जो नसीहत दी जा रही है तथा विशवस्तर पर हमे व्यापक समर्थन मिला है की जानकारी देकर पूरे विधानसभा से लोकसभा चुनाव मे कमल चुनाव चिन्ह को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने के लिये अपनी भूमिका निभाना है । उन्होने कहा कि झाबुआ की सीट को हमे अनिवार्य रूप से विजश्री दिलाने के लिये कठोर परिश्रम करना है । झाबुआ यदि हम विजय करते है तो प्रदेश की सभी 29 सीटों पर हमारी जीत निशचित है। श्री भगत ने कहा कि देश के विकास एवं सुरक्षा के लिये मोदीजी है तो सब कुछ मुमकिन है ।आज पूरे देश में मोदीजी के नेतृत्व में भारत की साख बढी है । मोदीजी ने कहा था कि यदि आतकवादी को प्रश्रय देने वाले पाकिस्तान ने हमारे 40 सैनिक मारे तो हमने 400 मार कर इसका बदला लिया है। विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को सिफ 48 घंटे मे पाकिस्तान से वापस भारत मे लाना मोदी जी की कुटनीतिक सफलता है। ऐसा पूर्व में कभी नही हुआ है। बालाकोट मे एयरस्ट्राईक करके पाकिस्तान में आतंकियों के अड्डो को नेस्तनाबूद करना हमारी सेना की सफलता है। उन्होने आगे कहा कि इस रैली का उद्देश्य भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र मे मोदी के नेतृत्व मे सरकार बनाना और देश को समृद्धि की दिशा मे तेजी से ले जाना है । आज हम सभी को विजय संकल्प लेकर अपने अपने क्षेत्र में जाकर भाजपा के पक्ष मे वातावरण बना कर लोगों को मोदीजी को विजयी बनाने के लिये प्रेरित करना है। श्री भगत ने दावा किया कि पूरे देश मे मोदीजी 300 से अधिक सीटो पर विजयश्री हांसील करके केन्द्र में फिर से सरकार बनाने जा रहे है।
इस अवसर पर विधायक गुमानसिंह डामोर, पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल, जिला भाजपाध्यक्ष ओम शर्मा, पूर्व जिला भाजपाध्यक्ष शैलेश दुबे ने भी संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा की इस सीट को प्रचंड मतों से जीतने का भरोसा व्यक्त किया । कार्यक्रम का संचालन प्रवीण सुराणा ने किया । विधायक गुमानसिंह डामोर ने विधानसभा स्तरीय संकल्प रैली को सफल बनाने के लिये सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया ।
मरीमाता चौराहे से श्री भगत एवं श्री चावडा स्वयं भी इस विशाल बाईक रैली में शामील हुए । भारत माता की जय, के नारों से पूरा नगर गुंजायमान हो गया । बाईक रैली मरीमाता चौराहे से बस स्टेंड, मेन मार्केट, कमल टाकीज, सुभाष मार्ग, कालेज मार्ग, राजवाडा चौक, लक्ष्मीबाई मार्ग, रूनवाल बाजार, बाबेल चौराहा, आजाद चौक, कालका माता मंदिर रोड, डीआरपी लाईन,राजगढ नाका होते हुए वरूण पेट्रोल पंप पर इसका समापन हुआ । रैली में पूर्व जिला भाजपाध्यक्ष मनोहर सेठिया, दौलत भावसार, भाजयुमो जिलाध्यक्ष भानु भूरिया, ओ पी राय, , इराद कुरैशी जुनेद खान, भूपेश सिंगोड, विमल दाणी, पपीश पानेरी, अजय सोनी, पूर्वे कटारिया, अंकुर पाठक, सायरा खान, निर्मला अजनार, संगीता पलासिया, रमी गोस्वामी, अर्पित कटकानी, शरमा भूरिया, विवेक मेडा, नरेन्द्र राठौरिया, नाना राठाैर, अंकुर पाठक सहित सैकडो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे ।

——————————————————-

Click to comment

Trending