झाबुआ

जनता जब मोदीजी से तुलना करती है तो मुकाबले में कोई नजर नहीं आता है- तपनभौमिक ……..भाजपा प्रबंधकारीणी की बैठक में समीक्षा कर दिये गये निर्देश

Published

on

झाबुआ से राजेंद्र सोनी की रिपोर्ट

झाबुआ। भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अत्यन्त ही मेहनती होने के साथ ही सौपे गये दायित्वों के निर्वाह करने में कभी भी पीछे नही रहता है। इस बार के चुनाव राषट्रवाद बनाम भ्रटाचारियों के भीडतंत्र के बीच हो रहे है और ऐसे में पूरे देश की निगाहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर टीकी है और पूरे देश मे फिर से मोदीजी की लहर नही सुनामी चल रही है। ऐसे में रतलाम झाबुआ संसदीय सीट पर भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर को प्रचंड मतों से विजयश्री दिला कर कांग्रेस पार्टी के सभी मुगालतों को दूर करना है। उक्त बात मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष एवं लोकसभा के पार्टी प्रभारी तपन भोमिक ने भाजपा लोकसभा प्रबंध समिति की बैठक में प्रत्येक पदाधिकारी के कार्य की समीक्षा करते हुए कहीं । श्री भोमिक ने लोकसभा निर्वाचन के दौरान सौपे गये दायित्वो को किस तरह पूरा करके बुथ स्तर तक भाजपा को विजयश्री दिलानें के लिये काम करना है इसका आव्हान करते हुए कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में पूरे देश में माहौल भाजपा एवं मोदी जी के पक्ष में बह रहा है और देश का प्रत्येक व्यक्ति भाजपा को प्रचंड मतों से जीताने की ठान चुका है । श्री भोमिक ने इस अवसर पर कहा कि 2014 के मुकाबले इस बार और अच्छी सीटे हम प्राप्त करेंगे। जनता जब मोदीजी से तुलना करती है तो मुकाबले में कोई नजर नहीं आता है। गरीब कल्याण योजनाएं देश में पहली बार लोगों तक पहुंची है। एनडीए सरकार की इन योजनाओं ने प्रत्येक वर्ग को लाभ पहुंचाया है। स्पीड और स्केल में इनका कोई मेच नहीं कर सकता है। पांच वर्ष की मोदी सरकार ने देश का चहुंमुखी विकास किया। वर्तमान में दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था भारत की बनी है। पहली बार देश स्वाभिमान के साथ खड़ा है चाहे आतंरिक सुरक्षा की बात हो या बाह्य सुरक्षा की। आज दुनिया के सारे देश भारत के साथ खड़े है। पाकिस्तान को छोड़कर सारे इस्लामिक देश भारत के साथ है। दुनिया में पाकिस्तान को अलग थलग करने का काम मोदीजी ने किया। मोदीजी के नेतृत्व में उरी घटना के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राईक की तथा पुलवामा हमले के बाद एयरस्ट्राईक की गई। सैन्य स्ट्राईक करने में दुनिया में भारत का नाम भी शामिल हुआ है। आपने कहा कि दो घटनाएं जिसमें पहली हमारे वीर सपूत अभिनंदन को 48 घंटे में वापस देश में लाना तथा दूसरी अजहर मसूद को अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करने के लिये पूरी दुनिया के देश हमारे साथ खड़े हुए। दुनिया में भारत की साख बढ़ी और हमारी आतंकवादी के खिलाफ जीत हुई। देश में 55 वर्षो में कोई बड़ी बात इफेक्टिव कदम नहीं उठा पाये, लेकिन विगत पांच वर्षो में देश व दुनिया ने देखा कि किस तरह विकास हुआ। आपने कांग्रेस के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि सुरक्षा के नाम पर किस तरह कांग्रेस खिलवाड़ करना चाहती है। सेना को प्राप्त अधिकारों को कम करने जैसे वादे करना, सेना को पत्थर मारने वाले लोगों को देशद्रोह कानून को समाप्त कर सेना का मनोबल गिराने का काम कांग्रेस के द्वारा किया जा रहा है। श्री भौमिक ने कहा कि भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता जिन्हे जिम्मेवारी सौपी गई हे वे 19 मई तक अविराम काम करें ताकि 23 मई को भाजपा का परचम फिर से पूरे दे में फहरा सकें ।
श्री भोमिक ने प्रबंधकारिणी समिति के सदस्यों के कार्यो की समीक्षा करते हुए उन्हे निर्देश भी दिये । कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री प्रवीण सुराणा ने किया तथा इस अवसर पर लोकसभा कार्यालय प्रभारी ओपी राय,लोकसभा पूर्ण कालिक गेंदालाल बामनका, मितेश गादिया,राजेन्द्रकुमार सोनी, जुवानसिंह गुण्डिया, नाना राठौर, अंकुर पाठक, मनोहरलाल मोदी, नरेन्द्र जैन, अर्पित कटकानी, महेश वर्मा, अंबरिश त्रिवेदी, जितेन्द्र पांचाल, भूपेश सिंगोड, राकेश शर्मा सहित बडी संख्या में प्रबंधकारीण समिति के सदस्यगण उपस्थित थे ।

सलग्न- फोटो- श्री तपन भौमिक प्रबंधकारीणी की बैठक लेते हुए
——————————————

Click to comment

Trending