झाबुआ

पप्पू सेठ का गेट-टू-गेदर प्रोग्राम में दिखा कांग्रेस का जमावड़ा, गेट-टू-गेदर था या चुनाव प्रचार का माध्यम …. ?

Published

on

झाबुआ से दौलत गोलानी की रिपोर्ट……..
झाबुआ। शहर के एक निजी गार्डन में 11 मई, शनिवार देर शाम से जिले के वरिष्ठ समाजसेवी सुरेचन्द्र जैन (पप्पू सेठ) की ओर से शानदार गेट-टू-गेदर प्रोग्राम का आयोजन रखा गया। इस आयोजन में जो लोग शामिल हुए, उनके मानस में यह चर्चा का विषय बना रहा कि यह कार्यक्रम गेट-टू-गेदर का था, या लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस प्रत्याी के प्रचार का माध्यम …. !
गेट-टू-गेदर में शहर की सामाजिक-रचनामत्क संस्थाओं के पदाधिकारी-सदस्यों, गणमान्य नागरिकों, मीडिया से जुड़े लोगों, साहित्यकारों को आमंत्रित किया गया था, पर कार्यक्रम में इनकी संख्या से भी ज्यादा कांग्रेस पार्टी से जुड़े लोगो ंकी संख्या अधिक थी और विपक्षी पार्टी भाजपा से एक भी कार्यकर्ता तक नहीं आमंत्रित था, तो भाई सीधे तौर पर यह जाहिर होता दिखा कि यह कार्यक्रम गेट-टू-गेदर की जगह वोट बटोरने का जरिया सा नजर आया, चूंकि उक्त कार्यक्रम में जिले के कांग्रेस पार्टी के बड़े पदाधिकारी से लेकर कार्यकर्ता तक की शत-प्रतित उपस्थिति थी वहीं स्वयं कांग्रेस प्रत्याी कांतिलाल भूरिया भी अपने आपको इस गेट-टू-गेदर में आने से नहीं रोक पाए और कार्यक्रम में आकर लोगों से मेल मिलाप करते नजर आए। यहां तक की उनके परिवारजन भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।
भजनों ने बांधा समां
हॉलाकि कार्यक्रम में भजन पार्टी द्वारा समधुर संगीतमय भजन प्रस्तुत कर समां बांधा गया, जिससे सुनने के लिए लोग काफी लालायित से नजर आए। समधुर भजनों के बीच लोग सु-माधुर्य भोज का भी आनंद लेते रहे। बाकी सभी व्यवस्था तो कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों को ठीक-ठाक लगी, लेकिन लोगों में मन में यह विचार बार-बार उछाले ले रहा था कि आखिर इस तरह का गेट-टू-गेदर चुनाव में मतदान से पूर्व ही क्यो किया गया ? …. ओर तो ओर उसमें कांग्रेस प्रत्यासी और कांग्रेसजनों का भारी जमावड़ा भी इस कार्यक्रम को कहीं ओर इंगित करता दिखाई दिया।

फोटो 013 -ः समुधर संगीतमय भजनों की प्रस्तुति देते हुए भजन पार्टी।

फोटो 014 -ः कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया अपने परिवारजनों के साथ दिखाई दिए।

Click to comment

Trending