झाबुआ

जैन सोशयल ग्रुप ‘मैत्री’ ने मदर्स-डे पर किया ‘स्पेशल ट्रीट फॉर मदर्स’ का आयोजन…..

Published

on

झाबुआ से दौलत गोलानी की रिपोर्ट………

मां, सास, दादी के साथ बनाई 1 मिनिट की दिल को छू जाने वाली वीडि़यों…….
एक मिनिट में किसी ने कविता तो किसी ने शायरी के माध्यम से मां के प्रति अपना वात्सल्य प्रकट किया
झाबुआ। जैन सोशयल ग्रुप ‘मैत्री’ झाबुआ ने 12 मई, मदर्स-डे के उपलक्ष में ‘स्पेशल ट्रीट फॉर मदर्स’ कॉम्पिटिन का आयोजन किया। जिसमें प्रतिभागी को एक मिनिट का वीडियो अपनी प्यारी मां, सास, दादी के साथ बनाने का समय दिया गया। प्रतियोगिता में संस्था को कुल 38 वीडियों प्राप्त हुए। जिसमें से 6 टॉप विनरांं को जेएसजी मैत्री की ओर से उनके निवास पर जाकर पुरस्कार स्वरूप उपहार प्रदान किए गए।
उक्त प्रतियोगिता की संपूर्ण जानकारी देते हुए जेएसजी ‘मैत्री’ के अध्यक्ष जय भंडारी ने बताया कि कॉम्पिटिन का समय 11 मई, शनिवार को शाम 5.02 बजे से 12 मई, रविवार शाम 5.02 बजे तक रखा गया। इसमें प्रतिभागियों को बताया गया कि आपको एक छोटा सा पारिवारिक क्रिएटीव वीडियो बनाना है, जो 1 मिनिट का होना चाहिए। वीडियों में मिनिमम 2 प्रतिभागी 1 लेडी मां और उसके साथ एक जेंटस के रूप में 25 वर्ष आयु तक होना चाहिए, अर्थात दूसरे प्रतिभागी, जो 25 वर्ष तक का होगा, उसका पहले प्रतिभागी फिमेल लेडिस से रिशता मां, सांस, दादी का होना चाहिए। वीडियों में मां के लिए ममत्व प्रकट करती 4 लाईन कम से कम रखी गई, चाहे वो कविता, गाना या शायरी हो।
ये रहे आयोजक और इनका रहा मार्गर्दान
इस प्रतियोगिता के संयोजक सोनम मयंक जैन, हरषि अंकुर छाजेड़ एवं श्रुति अर्पित सकलेचा थे। वहीं उक्त प्रतियोगिता में मार्गदर्शन जेएसजी मैत्री के फाउंडर प्रेसिडेंट मनोज बाबेल, अध्यक्ष जय भंडारी एवं सचिव मनीष कांठेड़ ने प्रदान किया। इसके अलावा प्रतियोगिता में जेएसजी ‘मैत्री’ के अन्य पदाधिकारी-सदस्यों का भी सराहनीय सहयोग रहा।
कुल 6 विनरों को प्रदान किए गए उपहार
प्रतियोगिता में एक मिनिट के वीडियों में किसी ने कविता तो किसी ने शायरी के माध्यम से मां के प्रति अपना वात्सल्य (प्रेम) प्रकट किया। साथ ही मां, सास, दादी के साथ स्पेल मूवमेंट साझा किए। कुल 38 वीडियों आयोजक संस्था को प्राप्त हुए। जिसमें विजेता 6 प्रतिभागियों में प्रयास सुहानी बाबेल, अंकुर निशा भंडारी, वैभव सपना संघवी, पुष्पक नेहा संघवी, उत्कृष्ट निधि कोठारी एवं सुशीला वीना संघवी रहे। जिनको जेएसजी मैत्री द्वारा उनके निवास पर जाकर पुररूकार स्वरूप उपहार प्रदान करने के साथ भावभरी शुभकामनाएं प्रेषित की गई।

फोटो 003 एवं

फोटो 004 -ः विजेता प्रतिभागियों को उनके निवास पर जाकर जेएसजी ‘मैत्री’ ने उपहार भेंट किए।

Click to comment

Trending