झाबुआ

आदिवासी समाज के अधिकारों को छीनने का काम किया केंंद्र की भाजपा और मप्र की कांग्रेस सरकार ने -ः बसपा प्रत्याशी माधोसिंह चौहान

Published

on

झाबुआ से दौलत गोलानी की रिपोर्ट……..
बसपा प्रत्याशी श्री चौहान को जनसंपर्क में मिल रहा जन समर्थन
झाबुआ। रतलाम-झाबुआ-आलीराजपुर संसदीय क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी माधुसिंह पटेल (चौहान) द्वारा पूरे क्षेत्र में सघन जनसंपर्क किया जा रहा है और बसपा प्रत्याशी को अपने जनसंपर्क में जन समर्थन भी मिल रहा है। बसपा प्रत्याशी इन दिनों आलीराजपुर और जोबट विधानसभा के गांवों में प्रचार-प्रसार में जुटे हुए है।
उनके साथ प्रतिदिन लोकसभा प्रभारी अंतरसिंह पटेल, बसपा के आलीराजपुर जिलाध्यक्ष अहमद दबूक, जिला सचिव शांतिलाल भाबर द्वारा भी प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। इसी क्रम में 14 मई मंगलवार को बसपा प्रत्याशी श्री चौहान के साथ उक्त पदाधिकारियों ने आलीराजपुर शहर, नानपुर, वालपुर खट्टाली क्षेत्र में जनसंपर्क करते हुए ग्रामीणां से चर्चा की। ग्राम कुटबु खंडाला में प्रचार-प्रसार के दौरान बसपा प्रत्याशी को काफी समर्थन मिला एवं ग्रामीणों ने बसपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की बात कहीं।
भाजपा और कांग्रेस सरकार को किसानों की नहीं है चिंता
इस अवसर पर बसपा प्रत्याशी माधोसिंह पटेल (चौहान) ने बताया कि वर्तमान में देश में भाजपा की केंद्र सरकार एवं मप्र की कांग्रेस सरकार ने आदिवासी समाज के अधिकारों का हनन करने का काम किया है। केंद्र की भाजपा सरकार एवं मप्र की कांग्रेस सरकार ने जो किसानों की कर्जा माफी की अपने-अपने स्तर पर घोषणा की थी, अब तक ग्रामीण क्षेत्रों में शत-प्रतिशत पूरी नहीं हो पाई है। दोनो ही पार्टियों ग्रामीण, मजदूरों और किसानों के साथ छलावा करने में लगी हुई है। श्री चौहान ने कहा कि यदि ऐसे में बसपा प्रत्याशी श्री चौहान को संसदीय क्षेत्रवासी विजयी बनाते है, तो वे क्षेत्र के विकास और विशेषकर ग्रामीण किसानों, मजदूरों के उत्थान के लिए विशेष प्रयास करेंगे। जनसंपर्क के दौरान पार्टी प्रत्याशी एवं पार्टी के पदाधिकारियो द्वारा प्रचार सामग्रीयां भी लोगोंं को भेंट की जा रहीं है।

फोटो 012 -ः बसपा प्रत्याी माधोसिंह पटेल (चौहान) द्वारा तैयार किए पेंपलेट्स।

Click to comment

Trending