झाबुआ

भाजपा प्रचण्ड मतों से अपनी सरकार नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बनाने जा रही हैं – नरेन्द्रसिंह तोमर

Published

on

झाबुआ से राजेंद्र सोनी की रिपोर्ट………

इस चुनाव के बाद कांतिलाल भूरिया को मोरडूण्डिया भेजने की जनता ने ठानली है- गुमानसिंह डामोर

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्रसिंह तोमर के नेतृत्व में झाबुआ मे भाजपा के पक्ष में हुआ विशाल रोड शो ।

झाबुआ। भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर के समर्थन मे भारतीय जनता पार्टी व्दारा ढोल ढमाकों, गुजरात के नर्तक दलों के साथ राजवाडा चौक से विशाल रोड का आयोजन किया गया जिसमे केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्रसिंह तोमर, भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पाण्डे एवं गुमानसिंह डामोर के अलावा जिला भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा, श्रीमती सूरज डामोर , जिला भाजपा उपाध्यक्ष अजय पोरवाल , नगर मंडल उपाध्यक्ष मितेश गादिया , युवा नेता विनोद मेडा, उमंग जैन , पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल , कल्याण सिंह डामोर , अजय सोनी ,भूपेश सिंगौड़ ,नरेंद्र राठौरीया, जुवानसिंह गुंडिया , जितेंद्र माहेश्वरी ,अश्विन जैन सहित जिला पदाधिकारियों के साथ ही हजारों की संख्या में पुरूषो एवं महिलाओं ने भाजपा के ध्वज एवं कटआउट लेकर प्रभावी रोड किया । राधाकृषण मार्ग होते हुए रोड शाे जेन मंदिर चौराहा, रूनवाल बाजार, थांदला गेट होते हुए बसस्टेंड स्थित फव्वारा चौक पहूंचा । जगह जगह श्री नरेन्द्रसिंह तोमर एवं गुमारसिंह डामोर तथा अभिलाष पाण्डे का शहरवासियों ने पुषपमालायें पहनाकर तथा पूरे रोड शाे मार्ग पर पुषपर्वा करके उनका आत्मीय अभिनंदन किया । पूरा माहौल मोदी मय एवं भाजपा मय दिखाई दिया । जगह जगह नर्तक दलों द्वारा अपने पारम्परिक प्रस्तुतिया दी गई तथा नगरवासियों ने भारतीय जनता पार्टी के प्रति व्यापक समर्थन व्यक्त करते हुए केन्द्र में नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने तथा गुमानसिंह डामोर को प्रचंड मतों से विजयी बनाने का संकल्प लिया ।

रोड शाे का समापन बस स्टेंड स्थित फव्वारा चौक पर हुआ जहां केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्रसिंह डामोर ने अपने संबोधन मे कहा कि आज पूरे देश मे भाजपा एवं मोदीजी की लहर चल रही है । इस चुनाव में भाजपा प्रचण्ड मतों से अपनी सरकार नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बनाने जारही हैं । उन्होने कहा कि आज प्रचार अभियान का अन्तिम दिन है और आज के रोड शाे में जो उत्साह दिखाई देरहा है उससे तय है कि झाबुआ अंचल की सभी महिलाये, युवा एवं पुरूषों का भाजपा को जिताने का संकल्प साफ दिखाई दे रहा है । उन्होने कहा कि गुमानसिंह डामोर इस च्रुनाव में लाखों के अन्तर से जीत दर्ज करा रहे हे तथा कांग्रेस के कांतिलाल भूरिया को घर भेजने का रास्ता साफ हो चुका हे ।लोक अब तो कांतिलाल भूरिया को भ्रातिलाल भूरिया के नाम से संबोधिपत करने लगे है ।विधानसभा चुनाव मे जिस प्रकार झाबुआ के लोगों ने कांतिलाल के पुत्र को घर का रास्ता दिखाया था उसी प्रकार अब कांतिलाल भूरिया को भी लोगों ने घर भेजने का मन बना लिया है । जनता ने भावी पीढी को घर भेज दिया है अब कांतिलाल भूरिया की राजनीति को समाप्त करने का मन मे ठान लिया है । श्री तोमर ने कहा कि नरेन्द्र मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना है। इसलिये गुमानसिंह डामोर को 19 मई को प्रचंड मतों से विजयी बनाईये | डामोर जी को दिया गया हर वोट मोदीजी के खाते में जायेगा ।
इस अवसर पर प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर ने भी संबोधित करते हुए कहा कि इस चुनाव में भाजपा का परचम मोदीजी के नेतृत्व मे फिर से फहराया जावेगा । उन्होने अपील करते हुए कहा कि 19 मई को हर व्यक्ति हर मतदाता अपने मत का सदुपयोग करते हुए कमल के चुनाव चिन्ह के बटन को दबाकर आशीर्वाद प्रदान करें । श्री डामोर ने कहा कि इस चुनाव में कांतिलाल भूरिया को उनके गृह गांव मोरडूण्डिया भेजना है। पुत्र को तो विधानसभा में हराया था । पप्पू को हराया था अब पापा की बारी है ।श्री भूरिया मे रावण जेसा अहंकार व्याप्त है जो इस चुनाव मे समाप्त हो जायेगा ।सशक्त भारत सुरक्षित भारत बनाने के लिये राषट्रवादी विचारों वाली भाजपा के कमल चुनाव चिन्ह के बटन को दबाकर आशीर्वाद प्रदान करें । मोदीजी है तो सब कुछ मुमकीन है । उन्होने मोदीजी के सर्जिकल स्ट्राईक का जिक्र करते हुए कहा कि देश ने तय कर लिया है कि इस बार फिर से मोदीजी को देश की कमान सौपी जाना है । शक्तिाली झाबुआ, रतलाम एवं आलीराजपुर बनाने के लिये तथा रोजगार के अवसर पैदा करने, सर्वागिण विकास तथा जनजन की समस्या के हल के लिये भाजपा को आशीर्वाद देने की श्री डामोर ने अपील की । इस अवसर पर भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पाण्डे ने भी अपने संबोधन में क्षेत्र की जनता से 19 तारीख को अधिक से अधिक मतदान करके श्री डामोर को विजयश्री दिलाने एवं केन्द्र में फिर से मोदीजी की सरकार बनाने की अपील की ।

Click to comment

Trending