झाबुआ

मोदी टी-स्टॉल लगाकर बाबेल चौराहावासियों ने लोगों को पिलाई मोदी चाय, मोदी-मोदी के लगाए नारे

Published

on

झाबुआ से दौलत गोलानी……..
झाबुआ। 23 मई, गुरूवार को लोकसभा चुनाव के परिणाम दे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष में आने एवं संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के विजयी होने के उपलक्ष में शहर के मध्य बाबेल चौराहा पर चौराहावासियों द्वारा जमकर खुशियां मनाते हुए चौराहे पर मोदी टी-स्टॉल लगाया गया, जहां लोगों को मोदी चाय पिलाई। साथ ही इस दौरान मोदी के समुधर गीत बजाकर ‘‘मोदी है तो मुमकिन है’’ के जमकर नारे लगाए।
बाबेल चौराहे पर सुबह 10 बजे से बाबेल चौराहे के रहवासियों में लोकेन्द्र बाबेल, विनोद कटकानी, सुनिल कटकानी, प्रेमप्रकाश कोठारी, मनोज कटकानी, कैलाचन्द्र श्रीमाल, हेमेन्द्र बाबेल, अनूप सोनी, हरिश शाह लालाभाई, विजय कटकानी, अशाेक कटकानी, अनिल कटकानी, कैलाश कटारिया, विकास कटारिया, प्रदीप कटकानी, शुभम कटकानी, जितेन्द्र मालवीय बुई भाई, कु. भूमिका माहेशवरी, सलोनी कटकानी, सीमा गांधी, दीपमाला कटकानी, दीपिका सोनी, सोना कटकानी, सोनल बाबेल आदि ने मोदी टी स्टॉल लगाकर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक बार फिर जीत एवं संसदीय क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर के विजयी होने पर राह चलते लोगों को चाय पिलाई गई।
ठंडा पानी भी पिलाया
साथ ही भीषण गर्मी में राहत के लिए पानी की वॉटर केन रखकर सभी को पानी की पिलाया गया। यह स्टॉल शाम 6.30 बजे तक यहां लगा रहा। इस दौरान आयोजक रहवासियों में जर्बदस्त उत्साह देखने को मिला। उन्होंने ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाकर जीत का सिंबोल भी दिखाया।

फोटो 007 -ः शहर के बाबेल चौराहा पर रहवासियों ने लगाया मोदी टी स्टॉल।

फोटो 008 -ः नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा की जीत पर हर्ष व्यक्त किया।

Click to comment

Trending