झाबुआ

चेतना हाईस्कूल गडवाड़ा के परिसर में गैल महाप्रबंधक ने किया पौधारोपण………………… विद्यार्थियों को शिक्षा एवं भविष्य निर्माण हेतु दियाआवश्यक मार्गदर्शन

Published

on

झाबुआ से दाैलत गाैलानी………
झाबुआ। चेतना हाईस्कूल गडवाड़ा में 20 जुलाई, मंगलवार को सुबह गैल के महाप्रबंधक रामराम टूडू एवं वरिष्ठ अधिकारी राहिंग द्वारा पहुंचकर परिसर में पौधारोपण किया गया। बाद बच्चों को पर्यावरण के महत्व के बारे में जानकारी देते हुए उन्हें शिक्षा एवं भविष्य निर्माण हेतु आवश्यक मार्गदर्शन भी प्रदान किया।
पौधारोपण अवसर पर गैल के अधिकारियों के साथ संस्था संचालक बेनेडिक्ट डामोर एवं कर्मारियों में आनंद स्वामी, दिनेश मेड़ा, गज्जू भूरिया एवं बड़ी संख्या में विद्यार्थी भी उपस्थित रहे। इस दौरान संस्था परिसर में अलग-अलग प्रजातियों के 8-10 पौधे रोपे गए। बाद गैल महाप्रबंधक श्री टूडू ने उपस्थित बच्चों को इन पौधां को बड़ा करने की जिम्मेदारी सौंपते हुए इस हेतु संकल्प भी दिलवाया। अपने संक्षिप्त उद्बोधन में श्री टूडू ने सभी से कहा कि आपको विद्यालय में रहकर मन लगाकर अपना अध्ययन कार्य करना है। साथ ही संस्था संचालक श्री डामोर को स्कूल हेतु आवश्यक सहायता प्रदान करने भी आवासन दिया।

फोटो 012 -ः गैल महाप्रबंधक श्री टूडू एवं संस्था संचालक के साथ अन्य विद्यार्थियों ने मिलकर परिसर में किया पौधारोपण।

Click to comment

Trending