झाबुआ

प्राथमिक विद्यालय डूंगराधन्ना में हरियाली अमावस्या पर पौधारोपण कार्यक्रम संपन्न………………… लोकमान्य तिलक की पुण्यतिथि पर दी पुष्पांजलि

Published

on

झाबुआ से दाैलत गाैलानी……..
झाबुआ। प्राथमिक विद्यालय डूंगराधन्ना में 1 अगस्त, गुरूवार को हरियाली अमावस्या के उपलक्ष्य में संस्था प्रधान श्रीमती मदलेन सिंगाडि़या के निर्देशन में पौधरोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया।
इस अवसर पर भारत स्काउट-गाईड एसोसिएशन के जिला संगठक ब्रजकिशोरसिंह सिकरवार ने संस्था परिसर में पीपल का पौधा लगाया। इस अवसर पर ग्राम के रूपसिंह परमार, सुनिल परमार, नरवेसिंह, विद्यालय परिवार की श्रीमती कृष्णा भाटी, मेघा सिंगार, अंर्जुन डोडिया, मुकेश एवं छात्र-छात्राओं द्वारा मिलकर संस्था परिसर में नीम एवं पुष्प के भी पौधे लगाए गए। कार्यक्रम में विशेष रूप से माध्यमिक विद्यालय की श्रीमती आशा चौहान एवं कु. नीना भाबोर भी उपस्थित थी।
लोकमान्य तिलक की पुण्यतिथि मनाई
1 अगस्त को लोकमान्य तिलक गंगाधर की पुण्यतिथि होने पर उनके चित्र पर भी पुष्प स्कूल सटॉफ एवं छात्र-छात्राओं द्वारा मिलकर अर्पण किए गए। साथ ही स्कार्फ दिवस पर स्काउट एवं कब द्वारा शिक्षिक- शिक्षिकाओं को स्कार्फ पहनाकर इसके महत्व के बारे में बताया। संचालन भारत स्काउट गाईड एसोसिएशन के प्रदीपकुमार पंड्या ने किया।

फोटो 011 -ः विद्यालय परिसर में पौधारोपण करते भारत स्काउट-गाईड एसोसिएशन के पदाधिकारी एवं छात्र।
00

Click to comment

Trending