झाबुआ

फ्रेंडशिप-डे पर दोस्तों ने किया अपनी सच्ची दोस्ती का इजहार, सोशल मीडिया पर दिनभर चलता रहा बधाई देने का क्रम…………..

Published

on

झाबुआ से दाैलत गाैलानी…….
झाबुआ। फ्रेडशिप-डे शहर में 4 अगस्त रविवार को मनाया गया। दोस्तों ने एक-दूसरे से गले मिलते हुए एवं हाथ मिलाकर इस दिन की शुभकामनाएं देने के साथ ग्रिटींग्स-गिफट्स आदि भी भेंट किए। फ्रेंडशिप बेल्ट बांधने का भी प्रचलन चला। सोशल मीडिया पर दिनभर लोगों ने एक-दूसरे को इस दिन की शुभकामनाएं संदेश भेजे।
फ्रेंडशिप-डे का उत्साह सुबह से ही देखने को मिला। विष उत्साह युवाआेंं एवं बच्चां में देखने को मिला। युवाओं ने इस दिन बाजारों में सजी ग्रिटींग्स-गिफट्स की दुकानों पर पहुंचकर इनकी जमकर खरीदी की और अपने मित्रों से मिलकर ग्रिटींग्स-गिफट्स भेंटकर सच्ची दोस्ती का इजहार किया। बच्चों ने भी एक-दूसरे को फ्रेंडशिप बेल्ट बांधा। रविवार को अवकाश का दिन होने से स्कूल और कॉलेजों की छुट्टी होने से विद्यार्थियो ने इस दिन को विशेष रूप से सेलिब्रेट किया। समूह में पार्टी का भी आयोजन रखा तो कई दोस्तों ने रेस्टोरेंट-होटलों पर पहुंचकर भोजन भी ग्रहण किया।
सोश्यल मीडिया पर प्रचलन अधिक
वर्तमान में सोशल मीडिया व्हाट्स एप, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम का प्रचलन अधिक बढ़ा है और वि विशेषकर युवा एवं बच्चें इस ओर अधिक आकर्षित हुए है, इसलिए अधिकतर लोगों ने इस दिन सोशल मीडिया पर अपने अजीज एवं दिल का मित्रों को तरह-तरत के ग्रिटींग्स एवं मैसेज के माध्यम से शुभकामनाएं प्रेषित की।

फोटो 011 -ः सोशल मीडिया पर फ्रेंडशिप-डे इस तरह बधाइयां दी गई

फाेटाे – फ्रेंडशिप डे ..सभी मित्र एक साथ मनाते हुए |

फाेटाे – सोशल मीडिया पर कुछ मित्रों ने अपने पुराने समय के फोटो को अपलोड कर अपने मित्रों को याद किया व फ्रेंडशिप डे की बधाई दी |

Click to comment

Trending