झाबुआ

गा्मीण बैंक के सहायक प्रबंधक यतिन्द्र नवलखा की सेवा निवृत्ति पर दी बिदाई………………….

Published

on

व्यापारी वर्ग ने इनकी कार्यप्रणाली की प्रशंसा की


यतीन्द्र भाई ने बैंक कर्मचारी के रूप में एक आदर्श प्रस्तुत किया’  
झाबुआ ।  मिलन सारिता  के साथ ही हर व्यक्ति के कार्य को पूरी निष्ठा के साथ निर्लिप्त भाव से करने की  जिस व्यक्तित्व में नैसिर्गिक विशेषता होती है वह हर किसी की प्रसंशा का पात्र बन जाता है। ऐसी ही एक सख्शियत का नाम है मध्यप्रदेश गा्मीण बेंक आजाद चाैक बा्च के सहायक प्रबंधक यतिन्द्र नवलखा जिन्होने अपने 34 साल के सेवा काल में बेदाग सेवाओं का निष्पादन करके झाबुआ सहित पूरे गा्मीण अचंल में जो प्रशंंसा अर्जित की है वह बिरले लोगों को ही मिलती है । यतिन्द्र नवलखा ने  1 जून 1984 से झाबुआ,धार गा्मीण बेंक जो बाद में नर्मदा झाबुआ एवं वर्तमान में मध्यप्रदेश गा्मीण बेंक के रूप  में पहचानी जाती है में 36 वर्षो तक बेंकिंग सेवायें देकर नगर के व्यापारीवर्ग, आम खातेदारों, के अलावा गा्मीण अंचल से आने वाले गा्मीणों के बेंकिंग कार्यो मे बडे ही सौम्य व्यवहार के साथ तथा तत्परता के साथ काम किया । 30 मई को उनकी सेवा निवृत्ति होने  पर  उन्हे बैंक परिवार की ओर से बिदाई दी गई ।
यतिन्द्र नवलखा हमेशा ही चेहरे पर मृदु मुस्कान के साथ बरसो से झाबुआ की इस बैंक में काम करते हुए जन जन के प्रिय बन चुके थे । झल्लाहट या गुस्सा इनको कभी आया हो यह किसी के भी संज्ञान में नही है । गुड मोर्निग क्लब के सक्रिय एव फाउंडर सदस्य होने के नाते प्रातःकालीन भ्रमण के साथ योगासन एव  व्यायाम  मे भी निष्णात रहे है ।  बैंक प्रबंधन भी इनके कार्यो से काफी खुश रहा, कोई भी अधिकारी पदस्थ रहा हो सबने इनके कार्य करने के तरिकें एवं तत्परता के साथ काम करने की इनकी विशेषता के चलते पूरे सेवाकाल में कुछ समय के लिये रानापुर  कल्याणपुरा मे काम करने के अलावा पूरा समय इन्होने झाबुआ के मुख्य कार्यालय एवं शाखा कार्यालय मे रह कर अपने पदीय दायित्वो का निर्वाह किया है । बैक में कोई भी काम हो सभी यतिन्द्र भाई से मिलते ही उनका काम तत्परता से होता रहा है ।  
30 मई को सेवा निवृति पर गा्मीण बैंक परिवार की ओर से इन्हे भावभीनी बिदाई देते हुए इनके उत्कृष्ठ कार्यो की प्रसंशा करते हुए इन्हे अनुकरणीय व्यक्तित्व बताया । गा्मीण बैंक के श्री ओमप्रकाश पाटीदार, अकील त्रिवेदी, सुश्री लीना परमार, दीनकर त्रिवेदी, सुश्री ममता गामड आदि ने इन्हे सेवा निवृति पर  उनके द्वारा  की गई सेवाओं एवं व्यवहार की प्रसंशा करते हुए इनके कार्यकाल को सभी के लिये आदर्श बताया ।  गुड मार्निग क्लब के अध्यक्ष महेन्द्रकुमार शर्मा, अखिलेश मुलेवा, कमलेश पटेल, कमलेश शर्मा, राजेन्द्र सोनी, नीतिन भाई, योगेन्द्रभाई , मितेश गादीया आदि ने भी इनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सेवा निवृत्ति पर बधाई दी है ।         

Trending