Connect with us

झाबुआ

स्वच्छता शपथ तथा साबुन से हाथ धोने का महत्व और घरेलू शौचालय के उपयोग एवं सेग्रीगेशन पर बच्चों को जानकारी दी गई

Published

on




             झाबुआ 19 सितम्बर, 2024। कलेक्टर नेहा मीना के निर्देशानुसार, उप संचालक कृषि झाबुआ श्री नगीन रावत द्वारा स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत ग्राम खरडूबडी के शितला माता मंदिर परिसर में सेग्रीगेशन साफ-सफाई पर उपस्थित ग्रामीण, जनप्रतिनिधियों के साथ चर्चा व साफ-सफाई में सहभागिता की गई।
               शासकीय माध्यमिक विद्यालय खरडूबडी में स्कूल के छात्र-छात्रओं की स्वच्छता से संबंधित साफ-सफाई, हाथ धुलाई आदि के संबंध में चर्चा व उसके महत्व के बारे में बताया गया। कार्यकम में ग्राम पंचायत के सरपंच श्री रमेश भूरा एवं अन्य ग्रामीण जन की सहभागिता रही। स्कूल परिसर में हाथ धूलाई कार्यक्रम में स्कूल की प्रार्चाय श्रीमती निलम मांगरिया एवं स्कूल के समस्त स्टॉफ उपस्थित रहे है।
तत्पश्चात् विकासखण्ड राणापुर के ग्राम पाडलवा माध्यमिक विद्यालय में छात्र-छात्राओं एवं स्टॉफ के साथ स्वच्छता ही सेवा के तहत सेग्रीगेशन व हाथ धूलाई के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई।
                कार्यक्रम के दौरान ग्राम पंचायत पाडलवा के सरपंच श्री जामसिंह वसुनिया, जनपद सदस्य बुच्चा भाई हटिला एवं स्कूल के प्रधानाध्यापक श्रीमती मीरा हटिला एवं शिक्षकगण श्री श्याम टेलर, श्री दिलकेश मेडा, श्रीमती रतन बाला हटिला, शकुनंतला खराडी एवं पूर्वा जैन, आदि उपस्थित रहें।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ10 hours ago

भारत का एक सरकारी स्कूल विश्व के टॉप- 3 स्कूल में शामिल सीएम राइस स्कूल के नवाचार अनुकरणीय कैबिनेट मंत्री श्री चैतन्य काश्यप

झाबुआ10 hours ago

स्कूल शिक्षा विभाग में 15 हजार शिक्षकों को उच्च पद प्रभार अतिथि शिक्षकों की पूर्ति के लिये भी पारदर्शी तरीके से की जा रही कार्यवाही*****जरूरतमंद छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिये मिलेगी स्कॉलरशिप आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितम्बर 2024 अजीम प्रेमजी फाउंडेशन की पहल

बड़वानी10 hours ago

जशन ए शाने रिसालत कान्फ्रेंस 24 को

झाबुआ11 hours ago

पुलिस अधीक्षक झाबुआ श्री पद्मविलोचन शुक्ल द्वारा गिरफ्तारी वारंट एवं स्थाई वारंटीयो की गिरफ्तारी हेतु लगातार निर्देशित किया जा रहा है।

थांदला11 hours ago

स्वच्छता ही सेवा अभियान अंतर्गत दशहरा मैदान थांदला में मानव श्रृंखला एवं स्वच्छता शपथ संपन्न की गई

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!