Connect with us

झाबुआ

नाबालिका के अपहरणकर्ता एवं बलात्कारी को नही मिली जमानत

Published

on


झाबुआ- जिला मीडिया सेल प्रभारी सुश्री सूरज वैरागी सहायक जिला अभियोजन अधिकारी झाबुआ द्वारा बताया गया कि माह जून 2020 में नाबालिका झाबुआ बाजार करने गई थी तो वह बाजार जाकर वह वापिस अपने घर नही आई पता चला कि नाबालिका दिन के करीबन 3 बजे कालापीपल रोड़ पर चल कर आ रही थी तभी सह अभियुक्त नेतु और तीतरिया मोटर साईकिल लेकर आए और नाबालिका को मोटर साईकिल पर बैठाकर चले गए। नाबालिका के परिवार वालो ने अभियुक्तगणों के घर वालो को बोला कि हमारी लड़की को हमें वापिस सौप दो परंतु नाबालिका को वापिस नही दिया तो पीडि़ता के परिवार वालों ने थाना कोतवाली रिपोर्ट दर्ज करवाई तथा दिनांक 14.09.2020 को नाबालिका को दस्तायब किया जाकर पीडि़ता के कथन धारा 164 दप्रस के तहत न्यायालय में करवाए गये जिसमें नाबालिका पीडि़ता ने अपने कथन में बताया कि अभियुक्त अमरसिंह के द्वारा ही उसके साथ बार-बार बलात्कार किया गया।

पुलिस थाना कोतवाली द्वारा आरोपी अमरसिंह को दिनांक 14.09.2020 को गिरफ्तार कर धारा 363, 366, 376;2द्धछए भादवि एवं धारा 5/6 पाक्सो एक्ट के तहत न्यायालय में पेश किया गया था तथा न्यायालय के आदेश से तभी से आरोपी जेल में बंद है दिनांक 21.09.2020 को आरोपी का जमानत आवेदन न्यायालय में पेश किया गया था जिसमें शासन की ओर से श्री एस.एस. खिंची, विषेष लोक अभियोजक, जिला लोक अभियोजन अधिकारी, जिला झाबुआ द्वारा मौखिक तर्क प्रस्तुत कर जमानत का विरोध किया गया, जिससे संतुष्ट होकर माननीय न्यायालय श्रीमान प्रथम अपर सत्र न्यायाधीष, श्री सुनील मालवीय साहब के द्वारा आरोपी अमरसिंह की जमानत निरस्त कर दी गई।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

मुख्यमंत्री निवास में आयोजित हुआ क्षमावाणी महोत्सव – मुंबई के प्रसिद्ध संगीतकार सिद्धार्थ काश्यप ने दी सुमधुर भजनों की प्रस्तुति – मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप ने किया स्वागत

झाबुआ2 hours ago

क्षमावाणी महापर्व में सिध्दार्थ काश्यप एण्ड ग्रुप द्वारा भजनों की संगीतमय प्रस्तुति

झाबुआ2 hours ago

राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष का भ्रमण कार्यक्रम****इस वर्ष 4 लाख 50 हजार विद्यार्थियों को मिलेगी निःशुल्क साइकिल छात्रावास में पढ़ने वाली छात्राएँ भी होंगी लाभान्वित****

झाबुआ2 hours ago

कलेक्टर श्री बाथम ने गुलाब चक्कर उन्नयन कार्य का निरीक्षण किया

झाबुआ2 hours ago

राहुल गाँधी के आरक्षण विरोधी बयान के विरोध में धरना प्रदर्शन

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!