Connect with us

jhakanwada

झकनावदा के टीकाकरण केंद्रों में जुटी युवाओं की भीड़

Published

on

 

सांसद प्रतिनिधि कासवा व समाजसेवी कुमट लोगों को टीका लगवाने को कर रहे प्रेरित

 

झकनावदा ;निप्रद्ध. पेटलावद ब्लाक मेडिकल ऑफिसर डाण्एमण्एलण्चौपड़ा के मार्गदर्शन में झकनावदा शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय झकनावदा में टीकाकरण केंद्र पर महा अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें सांसद प्रतिनिधि राजेश कांसवा एवं राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं महिला बाल विकास आयोग के प्रतिनिधि प्रदेश अध्यक्ष मनीष कुमट ;जैनद्ध भी 18 प्लस व 45 प्लस के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए बाजारों में घूम घूम कर व मिलने वाले हर राहगीर को समझाइश दे रहे हैं किए टीका अवश्य लगवाएं। एकमात्र टीका ही है जो हमें कोरोना काल में कोरोना से सुरक्षित तो रखेगा ही साथ ही हमारे बच्चों को भी हमसे संपर्क में आने पर उन्हें सुरक्षित रखेगा। डॉक्टर एम एल चोपड़ा ने बताया कि 24 जून को झकनावदा टीकाकरण केंद्र पर 200 वैक्सीन हमें प्राप्त हुई है। जिसमें से कोविशील्ड 150 डोज व कोवेक्सिन 50 डोज प्राप्त हुए है। वही 23 जून को प्रथम डोज सरपंच जुवान सिंह ने डामर लगवाया।

युवाओं में दिख रहा उत्साह

24 जून को टीकाकरण केंद्र खुलने के समय के पूर्व ही झकनावदा व आसपास के क्षेत्र के लोगों की टीका लगवाने को लेकर एक उत्साह उमंग की लंबी कतार देखने को मिली। युवाओं ने बताया कि वैक्सीन एक कोरोना से बचने का सुरक्षित उपाय है। इसे है लगवा रहे है और आप भी अवश्य लगाएं। तभी जीतेगा झाबुआ हारेगा कोरोना।
यह दे रहे अपनी सेवाएं
टीकाकरण केंद्र पर मुख्य रूप से सुपर वाइजर बहादुर मेड़ाएकंप्यूटर ऑपरेटर आईदान मेडाए एएनएम सविता पटेलए एएनएम सुशीला मर्सकोलेए आशा सहयोगी हेमलता गहलोतए आशा कार्यकर्ता आशा निनामा अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर4 hours ago

अलीराजपुर – बड़े सहाब भाभरा मे पकडाया सट्टा , दो आरोपी पर मामला भी दर्ज , दोनों पार्टियों के विरोध के बाद भी क्यों नहीं हटा पा रहे विवादित भाभरा वाले सहाब को ।

झाबुआ7 hours ago

हब के सप्ताह 14 अन्तर्गत् ’’स्वागतम् लक्ष्मी कार्यक्रम’’ को राज्य स्तर से मिली सराहना****आयुष्मान भारत दिवस मनाया गया

झाबुआ7 hours ago

कांग्रेस ने हमेशा भ्रमित ही किया:- डॉ.चिंतामणि मालवीय भाजपा हर वर्ष वर्ग की हितैषी:- प्रदीप उपाध्याय राहुल गांधी के आरक्षण विरोधी बयान पर भाजपा अजा मोर्चा ने किया धरना प्रदर्शन

झाबुआ7 hours ago

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश

अलीराजपुर8 hours ago

अलीराजपुर – कलेक्टर अभय अरविंद बेडेकर ने ली बैठक , सीएम राईज स्कूल का कार्य तक समय सीमा में पूर्ण न होने पर संबंधित निर्माण एजेंसी पर वित्तीय जुर्माना एवं कार्य मे लापरवाही करने पर कार्यवाही की दी चेतावनी ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!