Connect with us

अलीराजपुर

वेक्सीनेषन कराने को लेकर बारिष के बावजूद टीकाकरण सेन्टरों पर उत्साह का वातावरण

Published

on

अलीराजपुर, 27 जुलाई 2021 – जिले में कोरोना से बचाव का अब तक 2,10,526 व्यक्तियों ने टीका लगवा लिया है। सोमवार को बारिष के बावजूद 7180 लोगों ने टीकाकरण कराया। जिले में टीकाकरण को लेकर नगरीय सहित ग्रामीण क्षेत्रों में खासा उत्साह नजर आ रहा है। 18 वर्ष से अधिक आयु के युवाओं से लेकर बुजुर्ग जिसमें महिलाएं और पुरूष, गर्भवती महिलाएं पूरे उत्साह के साथ टीकाकरण सेन्टरों पर पहुंचकर टीकाकरण करा रहे है। टीकाकरण को लेकर नगरीय और ग्रामीण क्षेत्रों में उत्साह वातावरण है। जिला टीकाकरण अधिकारी डाॅ. विजय बघेल ने बताया 26 जून 2021 की रिपोर्ट अनुसार अब तक 2,10,526 व्यक्तियों ने टीकाकरण करा लिया है। उन्होंने बताया प्रतिदिन टीकाकरण कराने वालों की संख्या में वृद्धि हो रही है। उन्होंने बताया बारिष के बावजूद सोमवार को जिले में 7180 व्यक्तियों ने टीकाकरण कराया। जिले में टीकाकरण को लेकर लगातार प्रयास किये जा रहे है। उक्त प्रयासों के तहत टीकाकरण सेन्टरों पर वेक्सीनेषन कराने के लिए बडी संख्या में आमजन पहुंच रहे है। कलेक्टर श्रीमती सुरभि गुप्ता ने समस्त जिलेवासियों से आह्वान किया है कि 18 वर्ष से अधिक आयु के प्रत्येक व्यक्ति टीकाकरण अवष्य कराए। कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण ही सुरक्षित उपाय है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर9 hours ago

अलीराजपुर – बड़े सहाब भाभरा मे पकडाया सट्टा , दो आरोपी पर मामला भी दर्ज , दोनों पार्टियों के विरोध के बाद भी क्यों नहीं हटा पा रहे विवादित भाभरा वाले सहाब को ।

झाबुआ12 hours ago

हब के सप्ताह 14 अन्तर्गत् ’’स्वागतम् लक्ष्मी कार्यक्रम’’ को राज्य स्तर से मिली सराहना****आयुष्मान भारत दिवस मनाया गया

झाबुआ12 hours ago

कांग्रेस ने हमेशा भ्रमित ही किया:- डॉ.चिंतामणि मालवीय भाजपा हर वर्ष वर्ग की हितैषी:- प्रदीप उपाध्याय राहुल गांधी के आरक्षण विरोधी बयान पर भाजपा अजा मोर्चा ने किया धरना प्रदर्शन

झाबुआ12 hours ago

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश

अलीराजपुर14 hours ago

अलीराजपुर – कलेक्टर अभय अरविंद बेडेकर ने ली बैठक , सीएम राईज स्कूल का कार्य तक समय सीमा में पूर्ण न होने पर संबंधित निर्माण एजेंसी पर वित्तीय जुर्माना एवं कार्य मे लापरवाही करने पर कार्यवाही की दी चेतावनी ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!