Connect with us

RATLAM

सेवानिवृत्ति पर श्री विनोद कुमार पाठक को जनसंपर्क विभाग ने दी विदाई

Published

on

रतलाम 30 जुलाई 2021/ जिला जनसंपर्क कार्यालय रतलाम में सहायक वर्ग 2 के पद पर पदस्थ श्री विनोद कुमार पाठक 38 साल की शासकीय सेवा के बाद आज सेवानिवृत्त हो गए। जिला जनसंपर्क कार्यालय पर श्री पाठक को भावभीनी विदाई दी गई।

जिला जनसंपर्क अधिकारी श्री शकील अहमद खान ने श्री पाठक का शाल, श्रीफल से सम्मान कर स्मृति चिन्ह एवं अभिनंदन पत्र भेंट किया। श्री खान ने इस अवसर पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि शासकीय सेवा से निवृत्त होने के बाद वे अपना समय परिवार एवं समाज के हित में व्यतीत करें और अपने पारिवारिक एवं सामाजिक दायित्वों को निभाएं। इस अवसर पर श्री पाठक का स्वागत श्री चंद्रशेखर राठौड़, श्री नरेंद्रसिंह डोडिया, श्री आशीष दशोत्तर, श्री जितेंद्र अग्रवाल, श्री हेमेंद्र उपाध्याय, श्री नगेंद्रसिंह झाला एवं स्टाफ सदस्यों ने किया।

श्री पाठक ने अपने अभिवादन के प्रत्युत्तर में कहा कि विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के सहयोग से पूरा सेवाकाल निर्विघ्न संपन्न हुआ। जनसंपर्क विभाग की सेवाएं उनकी स्मृतियों में सदैव बनी रहेगी। सेवाकाल के दौरान इंदौर, उज्जैन, खरगोन, शाजापुर, मंदसौर, नीमच एवं रतलाम ज़िलों में कर्तव्य निर्वहन के दौरान सभी का पूर्ण सहयोग मिलने पर उन्होंने आभार व्यक्त किया

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

संकल्प ग्रुप द्वारा आयोजित ’हमारी संस्कृति हमारा मान’ निशुल्क’संजा बाईसा बनाने’ की विश्व स्तरीय ऑन लाइन प्रतियोगिता का हो रहा आयोजन ।

झाबुआ2 hours ago

*आचार्य श्री के दर्शन वंदन कर पूछी कुशलक्षेम..

अलीराजपुर17 hours ago

अलीराजपुर – बड़े सहाब भाभरा मे पकडाया सट्टा , दो आरोपी पर मामला भी दर्ज , दोनों पार्टियों के विरोध के बाद भी क्यों नहीं हटा पा रहे विवादित भाभरा वाले सहाब को ।

झाबुआ20 hours ago

हब के सप्ताह 14 अन्तर्गत् ’’स्वागतम् लक्ष्मी कार्यक्रम’’ को राज्य स्तर से मिली सराहना****आयुष्मान भारत दिवस मनाया गया

झाबुआ20 hours ago

कांग्रेस ने हमेशा भ्रमित ही किया:- डॉ.चिंतामणि मालवीय भाजपा हर वर्ष वर्ग की हितैषी:- प्रदीप उपाध्याय राहुल गांधी के आरक्षण विरोधी बयान पर भाजपा अजा मोर्चा ने किया धरना प्रदर्शन

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!