Connect with us

झाबुआ

श्रमोदय आवासीय विद्यालय प्रवेश परीक्षा 2021

Published

on

झाबुआ, 7 अगस्त 2021। श्रमोदय आवासीय विद्यालयों में शैक्षणिक सत्र 2021-22 में प्रवेश हेतु झाबुआ जिले के अभ्यर्थियों के लिए प्रवेश परीक्षा 2021 दिनांक 17/08/2021 दिन मंगलवार को दोपहर 12 से दोपहर 2 बजे तक परीक्षा केन्द्र-शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, सज्जन रोड झाबुआ में आयोजित होगी। परीक्षा हेतु प्रवेश पत्र दिनंाक 6/08/2021 को दोपहर 4 बजे से विभाग की वेबसाइट ीजजचरूध्ध्ूूूण्ेीतंउंकंलअपकलंसलण्उचण्हवअण्पदध् से डाउनलोड किये जा सकते है। परीक्षा संबंधी विस्तृत विवरण उक्त वेबसाइट पर उपलब्ध है।
संदेशः- सावधानी ही सुरक्षा है- दो गज दूरी-मास्क है जरूरी अपने नंबर पर वैक्सीन अवश्य लगवाएं।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर46 mins ago

अलीराजपुर – सड़क दुर्घटना में स्कूली छात्रा की दुखद मौत से गुस्साए परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी तक दाह संस्कार नहीं करने पर अड़े , जोबट विधायक सेना पटेल की समझाइश पर दाह संस्कार हुआ ।

झाबुआ1 hour ago

झाबुआ – कलेक्टर नेहा मिना की अध्यक्षता में महाविद्यालयीन जनभागीदारी समिति की बैठक संपन्न , परिसर का किया निरिक्षण ।

RATLAM1 hour ago

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश  

RATLAM1 hour ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित

अलीराजपुर2 hours ago

अलीराजपुर – भाजपा सदस्यता अभियान के तहत पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जंयती पर आज बनेंगे हर बूथ पर 100 सदस्य , भोपाल सांसद शर्मा ने भाजपा कार्यालय पर ली बैठक ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!