Connect with us

अलीराजपुर

केन्द्र और राज्य सरकार अत्योंदय के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है – प्रदेश के औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन विभाग मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव

Published

on

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना अंतर्गत निःशुल्क खाद्यान्न वितरण कार्यक्रम जोबट में हुआ

प्रदेश के औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन विभाग मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने निःषुल्क खाद्यान्न का वितरण कर कार्यक्रम को संबोधित किया
अलीराजपुर, 7 अगस्त 2021 – प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना अंतर्गत निःशुल्क अन्न वितरण कार्यक्रम के तहत प्रदेश के औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन विभाग मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने जोबट स्थित शासकीय उचित मूल्य राषन वितरण दुकान एवं मार्केटिंग सोसायटी परिसर में हितग्राहियों को निःषुल्क खाद्यान्न वितरण किया। यहां आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा आज का दिन विषेष दिन है। प्रदेष में बडी संख्या में एक साथ पात्रताधारियों को आज निःषुल्क खाद्यान्न का वितरण किया जा रहा है। कोरोना से उपजे संकट के दौर में केन्द्र और राज्य सरकार गरीब, अत्योदय और हर जरूरतमंद को निःषुल्क खाद्यान्न प्रदान करने के प्रति प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा आज अलीराजपुर जिले में 298 दुकानों के माध्यम से बडी संख्या में पात्रता धारियों को निःषुल्क खाद्यान्न का वितरण किया गया। ग्रामीणों, गरीबों के चेहरों पर उत्साह के साथ खुषी नजर आ रही है। उन्होंने कहा केन्द्र और राज्य सरकार अत्योंदय के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है। अंतिम व्यक्ति को विकास की मुख्य धारा में लाने के लिए प्रयास किये जा रहे है। उन्होंने सभी से कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए टीकाकरण कराने का आह्वान किया। कार्यक्रम को भाजपा जिलाध्यक्ष श्री वकीलसिह ठकराला ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री दत्तीगांव एवं अन्य गणमान्यजनों ने पात्रताधारियों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना अंतर्गत निःशुल्क खाद्यान्न वितरण किया। कार्यक्रम में कलेक्टर श्रीमती सुरभि गुप्ता, एसडीएम जोबट श्री श्यामबीर सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री वकीलसिंह ठकराला, जिला पंचायत सदस्य श्री इंदरसिंह चैहान, नगर पं. अध्यक्ष श्रीमती रमीला चैहान, मार्केटिंग जोबट अध्यक्ष श्री कैलाष अग्रवाल सहित अन्य गणमान्यजन उपस्थित थे। अतिथिगण का पुष्पमाला से स्वागत किया गया। इस अवसर पर संस्था परिसर में पौधारोपण किया गया। स्वागत उदबोधन श्री अग्रवाल ने किया। आभार मार्केटिंग मेनैजर श्री अषोक वाणी ने माना।

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ3 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ3 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ3 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ3 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ4 hours ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!