Connect with us

अलीराजपुर

शासकीय आईटीआई में प्रवेश पंजीयन तिथि दिनांक 20 अगस्त 2021 तक बढाई गई

Published

on

 

अलीराजपुर, 17 अगस्त 2021 – मध्यप्रदेश स्थित शासकीय आईटीआई में संचालित एनसीवीटी/एससीवीटी के पाठ्यक्रमों में प्रवेश के इच्छुक अभ्यार्थी इंटरनेट के माध्यम से अपने स्तर से अथवा एमपी आॅनलाईन के अधिकृत सहायता केन्द्रों से अथवा एमपी आॅनलाईन के मध्यप्रदेश स्थित किसी भी कियोस्क से iti.mponline.gov.in ds ek/;e के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। प्रवेश विवरणिका कौशल विकास संचालनालय की वेबसाइट www.mpskills.gov.in ,oa www.dsd.mp.gov.in पर उपलब्ध है। जिले में संचालित औद्योगिक प्रषिक्षण संस्था अलीराजपुर, जोबट, सोण्ड़वा एंव भाभरा में विभिन्न ट्रेड़ इलेक्ट्रीषियन, फिटर, वेल्ड़र, कम्प्यूटर आपरेटर प्रोग्रामिंग एण्ड़ असिस्टंेट, स्वीइंग टेक्नालाजी, ड्राफ्टसमेन सिविल एंव मैकेनिक डीजल में 488 सीटों पर न्यूनतम योग्यता दसवी उत्तीर्ण के आधार पर प्रवेष की कार्यवाही संपादित होना है। एमपी आनलाईन में आवेदन हेतु रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 20 अगस्त 2021 तक बढाई गई है। यह जानकारी औद्योगिक प्रषिक्षण संस्था अलीराजपुर प्राचार्य श्री एम.एस.भयडि़या ने दी।

….

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ7 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ7 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ7 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ8 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ8 hours ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!