Connect with us

अलीराजपुर

प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना स्वनिधि संवाद कार्यक्रम में हितग्राहियों से मुख्यमंत्री श्री षिवराजसिंह चैहान ने किया वर्चुअल संवाद

Published

on

प्रदेष के 50 हजार हितग्राहियों को 50 करोड के ब्याज मुक्त ऋण का सिंगल क्लींक माध्यम से किया वितरण
चन्द्रषेखर आजाद नगर में प्रभारी मंत्री श्री राजवर्धनसिंह दत्तीगांव ने कार्यक्रम को किया संबोधित


अलीराजपुर, 29 अगस्त 2021 – प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना स्वनिधि संवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री षिवराजसिंह चैहान ने हितग्राहियों से वर्चुअल माध्यम से संवाद किया तथा प्रदेष के 50 हजार हितग्राहियों को 50 करोड रूपये की ब्याज मुक्त ऋण राषि का सिंगल क्लींक माध्यम से अंतरित किया। हितग्राही संवाद कार्यक्रम के माध्यम से मुख्यमंत्री श्री षिवराजसिंह चैहान ने प्रदेषभर के हितग्राहियों को वर्चुअल माध्यम से संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने विभिन्न जिलों के हितग्राहियों से संवाद भी किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री षिवराजसिंह चैहान ने कहा केन्द्र और प्रदेष सरकार गरीब, किसान, वंचित वर्ग, अत्योदय सहित समाज के प्रत्येक वर्ग के विकास हेतु प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा देष आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। उन्होंने कहा समावेषी विकास के लिए केन्द्र और प्रदेष सरकार प्रतिबद्ध होकर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना एवं मुख्यमंत्री स्ट्रीट वेंडर योजना छोटे-छोटे व्यापार से जुडे व्यापार करने वालों के लिए वरदान सिद्ध हो रही है। केन्द्र और राज्य सरकार कोरोना काल में प्रभावित हुए छोटे-छोटे व्यापार से जुडेे स्ट्रीट वेंडरर्स को बगैर ब्याज का ऋण प्रदान करते हुए उक्त व्यापारियों को व्यापार स्थापित करने के लिए आर्थिक मदद कर रही है। उन्होंने कहा केन्द्र और प्रदेष सरकार आमजन के जीवन में विकास का प्रकाष लाने के लिए प्रतिबद्ध है। चन्द्रषेखर आजाद नगर में आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में विषेष रूप से प्रदेष के औद्योगिक नीति एवं निवेष प्रोत्साहन मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव उपस्थित हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने जिले में पात्रताधारियों को अधिक से अधिक योजना का लाभ दिलाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए प्रधानमंत्री प्रतिबद्ध होकर कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के तहत अपना रोजगार को स्थापित करने के लिए बगैर ब्याज का ऋण हितग्राहियों को प्रदान किया जा रहा है। उन्होंने निर्देष दिए कि जिले में उक्त योजना के तहत अधिक से अधिक लोगों को लाभान्वित किया जाए। कार्यक्रम में बडवानी संसदीय क्षेत्र सांसद श्री गजेन्द्रसिंह पटेल, कलेक्टर श्रीमती सुरभि गुप्ता, पुलिस अधीक्षक श्री विजय भागवानी, एसडीएम चन्द्रषेखर आजाद नगर सुश्री किरण अंजना, नगर परिषद चन्द्रषेखर आजाद नगर अध्यक्ष श्रीमती निर्मला डावर, पूर्व विधायक श्री माधोसिंह डावर, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री वकीलसिंह ठकराला उपस्थित थे। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथिगण द्वारा मां सरस्वती एवं अमर शहीद चन्द्रषेखर आजाद के चित्र का पूजन, माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन कर किया। प्रभारी मंत्री श्री दत्तीगांव एवं अन्य अतिथिगण द्वारा कन्या पूजन किया गया। कार्यक्रम में हितग्राहियों को प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के तहत हितलाभ का वितरण किया गया। कार्यक्रम में बडी संख्या में हितग्राहीगण उपस्थित थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर1 hour ago

अलीराजपुर – पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने किया आदेश जारी , विवादित थाना प्रभारी चंद्रशेखर आजाद नगर को हटाया ।

झाबुआ3 hours ago

अधिकारियों व कर्मचारियों की न्यायोचित मांगों के लिए राज्य कर्मचारी संघ ने ज्ञापन सौंपा

झाबुआ15 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ16 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ16 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!