Connect with us

अलीराजपुर

टीकाकरण के विषेष अभियान में उत्साह पूर्वक आमजन ने 6500 लोगों ने टीकाकरण कराया

Published

on

 टीकाकरण कराने पूरे उत्साह से पहुंचे ग्रामीणजन

अलीराजपुर, 4 सितंबर 2021 – कलेक्टर श्रीमती सुरभि गुप्ता के दिषा निर्देषन एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्रीमती संस्कृति जैन के मार्गदर्षन में जिले में 4 से 11 सितंबर 2021 तक जिले में कोविड-19 टीकाकरण को लेकर विषेष टीकाकरण अभियान के तहत आज शनिवार को बडी संख्या में जिलेवासियों ने टीकाकरण कराया। अधिकारीगण एवं मैदानी अमले सहित वालेन्टीयर्स के प्रयासों से सुबह से टीकाकरण सेन्टरों पर बडी संख्या में आमजन टीकाकरण कराने पहुंचने लगे थे। कलेक्टर श्रीमती गुप्ता एवं सीईओ जिला पंचायत श्रीमती जैन ने पूरे अभियान की प्रगति पर माॅनिटरिंग करते हुए प्रत्येक सेन्टरों की प्रगति की जानकारी ली। समस्त एसडीएम, तहसीलदार, जनपद सीईओगण ने मैदानी स्तर पर माॅनिटरिंग करते हुए टीकाकरण सेन्टरों का निरीक्षण किया तथा टीकाकरण के लिए आमजन को प्रोत्साहित किया। सीएमएचओ डाॅ. प्रकाष ढोके ने बताया टीकाकरण के विषेष अभियान के तहत आज शनिवार को 6500 लोगों का टीकाकरण किया गया। टीकाकरण कराने के लिए आमजन में भी खासा उत्साह नजर आया। मैदानी अमला भी टीकाकरण से शेष रहे व्यक्तियों को प्रोत्साहित करते हुए टीकाकरण कराने के लिए लगातार प्रयास करता रहा, जिसके सकारात्मक परिणाम नजर आए। ग्रामीणजन भी उत्साह से टीकाकरण कराने पहुंचे। मैदानी अमला भी लगातार आमजन को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करता रहा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर3 hours ago

अलीराजपुर – पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने किया आदेश जारी , विवादित थाना प्रभारी चंद्रशेखर आजाद नगर को हटाया ।

झाबुआ5 hours ago

अधिकारियों व कर्मचारियों की न्यायोचित मांगों के लिए राज्य कर्मचारी संघ ने ज्ञापन सौंपा

झाबुआ18 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ18 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ18 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!