Connect with us

झाबुआ

भोयरा में कुल्हाड़ी से मारकर हुई निर्मम हत्या का झाबुआ पुलिस ने किया कुछ ही घंटो में खुलासा”

Published

on


घटना का विवरण :- दिनांक 08.08.2021 को शैतान पिता केगु भूरिया की पत्नी शारदाबाई की अहमदाबाद में सांप के काटने से मौत हो गई थी। उस समय रमेश पिता वागु भूरिया निवासी भोयरा भी अहमदाबाद में मजदूरी कर रहा था। शैतान उसकी पत्नी शारदाबाई की सांप के काटने के हुई मौत का कारण रमेश और उसकी पत्नी को मानता था।
दिनांक 06.09.2021 को शैतान एवं रेसु ने फरियादी संजय को भोयरा तालाब के पास पुल पर कुछ बात करने हेतु बुलाया। जिस पर फरियादी संजय, उसका छोटा भाई प्रवीण एवं उसके पिता रमेश तालाब के पास पुल पर पहुंचे। जहां पर शैतान व रेसु मिले, जिन्होने फरियादी संजय और उसके परिवार के साथ गाली-गलोच की व फरियादी के पिता रमेश को बोला कि तु और तेरी पत्नी के कारण ही शैतान की पत्नी शारदाबाई मर गई, जिस कारण तुम्हे भी जिंदा नहीं छोड़ेंगे और आरोपी शैतान एवं रेसु ने कुल्हाड़ी व लठ्ठ से फरियादी संजय, उसके छोटे भाई प्रवीण एवं उसके पिता रमेश पर हमला किया, जिसमे रमेश के सिर पर कुल्हाडी से मारने पर रमेश को सिर पर गंभीर चोट आई। आरोपी शैतान व रेसु मारपीट कर वहां से भाग गये। रमेश को सिर पर गंभीर चोट आने से उसे अस्पताल ले जाया गया किंतु उसको बचाया नहीं जा सका। जिस पर थाना कोवताली में अपराध क्रं. 891/2021 धारा 302,307,294,323,34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
घटना का खुलासा :-
कुल्हाडी से मारकर रमेश की हत्या करने जेसी सनसनीखेज घटना को देखते हुए पुलिस अधीक्षक झाबुआ श्री आशुतोष गुप्ता द्वारा आरोपियों को तत्काल पुलिस गिरफ्त में लेने हेतु निर्देशित किया गया।
जिस पर थाना कोतवाली की पुलिस टीम द्वारा तत्काल टीमे गठीत कर आरोपियों को पकड़ने हेतु लगाया गया। एवं आरोपियों के निवास क्षेत्र के विश्वसनीय मुखबीरो को भी लगाया गया। पुलिस टीमों द्वारा आरोपियों के होने की संभावनाओं वाली जगहो पर दबिश दी गई। जब पुलिस टीमे जगह-जगह दबिश दे रही थी तभी मुखबीर द्वारा सूचना मिली कि आरोपी शैतान एवं रेसु को नांगनखेड़ी जंगल की तरफ देखा गया है, जिस पर थाना कोतवाली की पुलिस टीम द्वारा बड़ी ही सूझबूझ से घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की।
इस प्रकार झाबुआ पुलिस द्वारा कुछ ही घंटो में इस सनसनीखेज हत्या का खुलासा कर आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की।

गिरफ्तार आरोपियों के नाम :-

  1. शैतान पिता केगु भूरिया निवासी भोयरा
  2. रेसु पिता गांगु भूरिया निवासी भोयरा

सराहनीय कार्य में योगदान :-
संपुर्ण घटनाक्रम का खुलासा करने में थाना प्रभारी कोतवाली निरी. सुरेन्द्र सिंह गाडरिया, चौकी प्रभारी पिटोल उनि रमेश कोली, कार्यवाहक सउनि विनोद, प्रआर. जगदीश, आर. भारत, आर. लोकेन्द्र, आर. रतन, मनोहर, जितेन्द्र एवं आर. 98 मंगलेश, आर. 573 संदीप, आर. 552 महेश का सराहनीय योगदान रहा। उक्त सराहनीय कार्य पर पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक झाबुआ द्वारा पुरूस्कृत करने की घोषणा की।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ3 mins ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ5 mins ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

झाबुआ6 mins ago

नवरात्रि मे कस्तूरबा नगर गरबा समिति करेगी नवाचार फूहड़ गीत नही बजेगे, पाश्चात्य परिधान नही चलेंगे

झाबुआ11 mins ago

फॉरेस्ट बाय हार्टफूलनेस प्रोजेक्ट के तहत कलेक्टर श्री बाथम तथा अधिकारियों ने पहाड़ी पर पौधारोपण किया

झाबुआ13 mins ago

आय दो गुना करने के दावे करती है भाजपा सरकार, लेकिन लागत कर दी 10 गुना – सैलाना में हजारों ट्रेक्टरो के साथ निकली किसान न्याय यात्रा,किसानों ने जताया आक्रोश – पूर्व विधायक गेहलोत और सुसनेर विधायक बापूसिंह के नेतृत्व में किसानों ने भरी हुंकार

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!