Connect with us

झाबुआ

विनोद मेडा के हत्यारों को कठोरतम धाराओं के अंतर्गत कारवाई हेतु हिंदू संगठन ने पुलिस को ज्ञापन दिया

Published

on

झाबुआ – जिला अस्पताल में पदस्थ विनोद मेडा रात्रि में 11 बजे के आसपास पिटोल स्थीत नेशनल पेट्रोल पंप पर अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरवाने के लिए गया था तब वहां गुजरात के कुछ लोग सीएनजी गैस भरने की बात पर पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से विवाद करने लगे । ऐसे में विनोद द्वारा विवाद करने वाले लोगों को समझाने की कोशिश की गई । लेकिन विवाद खत्म नहीं हुआ । जब विनोद ने देखा कि गुजरात के व्यक्तियो द्वारा पंप कर्मचारीयो को डराया धमकाया जा रहा था तो विनोद ने बीच-बचाव किया । लेकिन विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में मारपीट हो। गई । तब जैसे-तैसे मामला शांत किया और आरोपी गाड़ी में बैठकर थोडा आगे जाकर रूक गए व पुनः गाड़ी रोककर उतरे व विनोद के शरीर पर चाकूओ से वार दिया, जिससे विनोद की मौके पर ही मौत हो गई । मौत की खबर सूनते ही आसपास के होटल संचालक एवं राहगीर इकट्ठा हो गए । पुलिस को तुरंत सूचना दी गई और घेराबंदी कर चार आरोपीयो को पकड़ा गया है दो आरोपी फरार हो गए । अपराध पंजीकृत कर लिया गया । सभी आरोपी दाहोद गुजरात के है ।

हिंदू संगठन में अपने ज्ञापन में मांग की है कि विगत रात्रि मे पिटोल थाना क्षेत्र मे झाबुआ जिला चिकित्सालय में पदस्थ विनोद मेडा के साथ छः मुस्लिम युवको फैजान पिता इदरीस, शाद पिता मेहमुद, आसद पिता युनूस, मोहसिन एवं दो अन्य साथियों द्वारा निर्मम तरीके से मारपीट कर उसकी हत्या कर दी गई। विगत छः माह मे विशेष वर्ग द्वारा मारपीट, छेड़छाड एवं अन्य गम्भीर अपराधो की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कठोर कार्यवाही न होने के चलते मुस्लिम युवको के हौंसले बुलन्द है एवं यह लोग बेखौफ होकर संगीन अपराधो को अंजाम दे रहे है। जिसे लेकर सर्व हिन्दू समाज मे आक्रोश व्याप्त है। झाबुआ के समस्त हिन्दू संगठन दोपहर करीब 12.30 बजे अंबेडकर पार्क पर एकत्रित हुए और रैली के रूप मे पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक महोदय के नाम ज्ञापन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को दिया और निवेदन किया कि विनोद मेडा की हत्या मे शामिल समस्त छः युवको पर धारा 302 के तहत मुकदमा कायम किया जाये। तथा सभी अपराधियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए । बिट्टू सिंगार ने भी नशीले पदार्थों को लेकर अपनी बात कही और पुलिस को इस और भी कार्रवाई करने हेतु निवेदन किया । ज्ञापन का वाचन विश्व हिंदू परिषद से हिमांशु त्रिवेदी ने किया । वनवासी कल्याण परिषद के अध्यक्ष मनोज अरोरा ने भी सभी आरोपीयो पर सख्त से सख्त कारवाई करने की मांग की । जिससे इस तरह के किसी अन्य घटना की पुनरावृत्ति ना हो सके ।. आज के ज्ञापन में विहिप,बजरंग दल,बजरंग सेना,हिंदू जागरण मंच,श्री हनुमान सेवा समिति,हिंदू सेना आदि हिंदू संगठनों की ओर से हिमांशु त्रिवेदी,दिलीप भाबोर,शैलेंद्र सिंगार,मयूर पंवार,अनिल चावड़ा,राहुल चौहान,स्वीट गोस्वामी,प्रवीण,प्रकाश,धर्मेंद्र सोलंकी,कमल बबेरिया समेत अनेक कार्यकर्ता माजूद रहे।

हिंदू संगठनों ने अपने ज्ञापन में जिला प्रशासन से भी निवेदन करते हुए कहा कि दिवंगत विनोद अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था, जिसका एक छोटा पुत्र है एवं पत्नी गर्भवती है। मृतक का पूरा परिवार विनोद मेडा पर ही आश्रित था। विनोद की हत्या हो जाने से परिवार के पास आय का अब कोई साधन नहीं रह गया है। अतः विनोद के परिवार से उसकी पत्नी अथवा किसी अन्य व्यक्ति को सरकारी नौकरी दिये जाने का अनुरोध है। जिससे उनका गुजर बसर सम्भव हो सके।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ9 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ9 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ9 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर11 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ13 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!