Connect with us

अपना MP

सुरक्षा में लापरवाही को सांसद डामोर ने बताया साजिश,
पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में बडी लापरवाही से भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष ।

Published

on

झाबुआ । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही से भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष है। इसे लेकर भाजपा के रतलाम झाबुआ के सांसद गुमानसिंह डामोर ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। भाजपा आईटी प्रकोष्ठ के जिला प्रभारी अर्पित कटकानी ने बताया कि सांसद श्री डामोर इसे कांग्रेस की साजिश मान रहे है और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग भी की। सांसद गुमानसिंह डामोर ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से पंजाब में तुरंत प्रभाव से राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता रैली को लेकर जोश से भरे थे वहीं पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू की साजिश के तहत भाड़े के लोगों को किसान के रूप में प्रधानमंत्री का रास्ता रोका गया। जो सरकार राज्य की अर्थव्यवस्था को भी नहीं संभाल सकती और प्रधानमंत्री की सुरक्षा नहीं कर सकती वह और क्या करेगी इससे अच्छा है प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाए। राज्य सरकार की साजिश से अराजकता का माहौल पैदा हो रहा है। संासद के अनुसार कांग्रेस ने पंजाब की संस्कृति के उलट जाकर काम किया है। इसे मामले में संविधान के मुताबिक जो भी कार्रवाई बनती है वो होनी चाहिए। डामोर के अनुसार मुख्यमंत्री की भूमिका बेहद ही गैर-जिम्मेदाराना रही। पुलिस के सामने ही भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट हुई, पार्टी के झंडे फाड़े गए जो निश्चित ही कांग्रेस की प्रधानमंत्री जेैसे उच्चपद पर आसीन व्यक्ति के प्रति उनकी ओछी मानसिंकता का परिचायक है ।
उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार की साजिश बेनकाब हो गई है। पंजाब पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा न कर पाने का कलंक लगा दिया। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लापरवाही नहीं हो सकती, यह कांग्रेस की योजना का हिस्सा है। कांग्रेस ने भाजपा को दबाने की कोशिश की है लेकिन कांग्रेस यह याद रख ले कि जितना भाजपा को दबाया जाएगा भाजपा उतना ही आगे बढ़ेगी।
सांसद श्री डामोर ने कहा कि लोकतंत्र में जो हुआ है वह आज तक नहीं सुना। प्रधानमंत्रीजी की सुरक्षा में ऐसी लापरवाही से पूरी दुनिया हैरान है। यह चूकया लापरवाही नहीं है बल्कि कांग्रेस सरकार की साजिश ही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शहीदों को श्रद्धांजलि देने जा रहे थे और पंजाब के लिए बड़े प्रोजेक्ट्स लेकर आए थे। पंजाब में राष्ट्रपति राज लगना चाहिए। मुख्यमंत्री चन्नी को खुद ही नैतिकता के आधार पर पद छोड़ देना चाहिए। ऐसा शर्मनाक काम इतिहास में पहले कभी नहीं सुना। एक मंत्री की सुरक्षा से भी कमजोर सुरक्षा व्यवस्था पंजाब सरकार ने की थी, जबकि पूरी दुनिया में प्रधानमंत्री का डंका बजता है। कांग्रेस ने इसकी साजिश रची और हर पंजाबी को शर्मसार किया है। सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है। मुख्यमंत्री चरणजीतसिंह चन्नी को सार्वजनिक तौर पर इसकी माफी मांगनी चाहिए कि उनकी व्यवस्था, पुलिस, प्रशासन सब नकारा साबित हुआ है। इससे बड़ा नकारापन नहीं हो सकता। पंजाब की कांग्रेस सरकार ने इसे साजिश के तहत किया। इसीलिए सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय को डीजीपी बनाया। डीजीपी को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। पंजाबियों की सुरक्षा तो पहले ही नहीं हो रही थी और अब देश के प्रधानमंत्री को खतरे में डाल दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने साजिश के तहत तथाकथित किसानों के घेरे मे भेजा। पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू अब इस पर क्यों नहीं बोलते। राज्य सरकार ने पूरी दुनिया में पंजाब को बदनाम किया है।

सांसद श्री डामोर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के नेता है। पंजाब में कांग्रेस सरकार चुनाव में हार से इस कदर भयभीत हो गई है कि पार्टी हाईकमान की कठपुतली बनकर रह गई है। इसके साथ ही पंजाब सरकार शासन की मर्यादाओं को भी तार-तार कर रही है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री की सौगात से पंजाब के नागरिकों को वंचित रखने का पाप कांग्रेस ने किया है, प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार की थी। यह प्रधानमंत्री जी की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं है बल्कि राष्ट्र की सुरक्षा से खिलवाड़ है। कांग्रेस, एवं कांग्रेस की सरकार नफरत से इतनी भरी है कि प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा से खेल जाए । यह आपराधिक षड्यंत्र ही है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
RATLAM7 hours ago

भाजपा जिला अध्यक्ष ने मंडलों में प्रचार हेतु रवाना किए रथ  **** भाजपा पार्षद दल ने कलेक्टर से की नेता प्रतिपक्ष के विरूद्ध कडी कार्यवाही की मांग**** सेक्टर संयोजक एवं बडावदा मंडल प्रभारी की नियुक्ति

RATLAM7 hours ago

प्रेक्षकगणों ने एमसीएमसी कक्ष का निरीक्षण किया**आयोग को प्रतिदिन दी जाने वाली रिपोर्ट में ढिलाई नहीं बरती जाए प्रेक्षकगणों द्वारा लोकसभा निर्वाचन के संदर्भ में बैठकें ली गई**माइक्रो आब्जर्वर का प्रशिक्षण संपन्न हुआ**प्रेक्षकों ने सिविजिल तथा वेबकास्टिंग कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया***आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब जब्त***जिला जिला चिकित्सालय रतलाम में आगजनी से बचाव के लिए किया गया मॉकड्रिल***

अलीराजपुर7 hours ago

अलीराजपुर – कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं अरुण यादव कल जिले के दौरे पर ।

झाबुआ11 hours ago

बंदर के काटने की घटनाओ से आम जन भयभीत.                            नगर परिषद व वन विभाग एकशन मोड मे.                                

झाबुआ12 hours ago

अंकुरम इंटरनेशनल स्कूल झाबुआ के कक्षा आठवीं और कक्षा पांचवी के छात्रों ने परीक्षा परिणाम में किया शानदार प्रदर्शन

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!