Connect with us

झाबुआ

मप्र के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के जन्मदिवस के उपलक्ष में भाजयुमो ने सद्गुरू गौशाला में गौ.मताओं को करवाया आहारए भाजपा जिला कार्यालय परिसर में किया पौधारोपण

Published

on

सीएम श्री चौहान के स्वस्थ्य एवं दीघार्य होने की कामना की

झाबुआ। 5 मार्च  शनिवार को मप्र के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के जन्मदिवस पर भाजयुमो जिला झाबुआ द्वारा संगठन के जिलाध्यक्ष कुलदीपसिंह चौहान के नेतृत्व में झाबुआ के लक्ष्मीनगर स्थित सद्गुरु गौशाला में गौ.माताओं के लिए 50 किलो से अधिक आहार एवं चारे आदि का वितरण कर सभी गौ माताओं को आहार भी करवाया गया।
जिसके माध्यम से प्रदेश के लाडले मुख्यमंत्री श्री चौहान की लंबी उम्र के लिए सभी ने कामना की। बाद यहां से सभी ने भाजपा जिला कार्यालय पहंुंचकर मुख्यमंत्री श्री चौहान के जन्मदिवस के उपलक्ष में परिसर में पौधारोपण भी किया। दोनो कार्यक्रमों के माध्यम से गौ.सेवा और हरियाली को बढ़ावा देने का संदेश दिया गया। इस अवसर पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष श्री चौहान ने बताया कि मप्र के मुख्यमंत्री श्री चौहान की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में सर्वहारा वर्ग का विकास हो रहा है। भाजपा सरकार जन.हितैषी एवं जन.कल्याणकारी सरकार है। मप्र सरकार की योजनाआंे का शत.प्रतिशत लाभ आज हर वर्ग को मिल रहा है। भाजयुमो सीएम श्री चौहान के जन्मदिवस पर उनके स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना करता है।
यह रहे उपस्थित
उक्त दोनो कार्यक्रम में विशेष रूप से भाजपा मंडल झाबुआ अध्यक्ष अंकुर पाठकए मंडल मंत्री राजेश थापा एवं किशोर भाबरए मंडल उपाध्यक्ष अमित शर्मा एवं अजय अमरू डामोरए युवा कार्यकर्ता रवि थापाए प्रकाश मेड़ाए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महामंत्री श्री सोनू अली सैयद के साथ थावरिया अमलियारए शक्तिसिंह देवड़ाए शैलेष बिट्टू सिंगार सौरभ जायसवालए अवि भावारए उमंग जैन सतीश लाखेरी रानापुर से कांतिलाल परमार अतुल अमलियारए इंदरसिंह सिंगार के साथ बड़ी संख्या में अन्य कार्यकर्ता एवं युवाजन उपस्थित थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ5 hours ago

सेवा भारती द्वारा संचालित जनजातीय सशक्तिकरण केंद्रबड़ा घोसालिया में पत्तल दोने बनाने हेतु प्रशिक्षण दिया गया

झाबुआ8 hours ago

पेंशनर्स के प्रति हमारे दायित्वों के प्रति समर्पित रहे -शांति वसुनिया
जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

झाबुआ22 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ23 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ23 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!