Connect with us

झाबुआ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबल नेतृत्व और राज्यों में भाजपा के मुख्यमंत्रियों व उनकी सरकार का उत्कृष्ट प्रदर्शन ही जनता के विष्वास का प्रतिक बना – सांसद गुमानसिंह डामोर

Published

on

झाबुआ से नयन टवली की खबर ✍️

चार राज्यों में भाजपा की प्रचंण्ड विजय पर सांसद ने दी बधाईया

झाबुआ । चार राज्यों में भाजपा की बढ़त पर रतलाम झाबुआ आलीराजपुर के सांसद गुमानसिंह डामोर ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के सबल नेतृत्व और राज्यों के उत्कृष्ट प्रदर्शन से जीत मिली है। सांसद गुमानसिंह डामोर ने  उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा व मणिपुर में  विधानसभा चुनावों में भाजपा की शानदार जीत को जनता का आशीर्वाद बताया है। चुनाव परिणामों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सांसद डामोर ने कहा कि इन सभी राज्यों में भाजपा की सरकार बन रही है। चुनावों में भाजपा पूरे मनोयोग के साथ लड़ी है और कार्यकर्ताओं ने बहुत परिश्रम किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सफल नेतृत्व में जहां लोगों ने पूरी आस्था व्यक्त की है वही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा की कुशल रणनीति, गृह मंत्री अमीत शाह के धुआंधार प्रचार के साथ ही भाजपा के कार्यकर्ताओं में जो जोश एवं उत्साह वर्धन किया वही उत्तर प्रदेश,उत्तराखण्ड, मणीपुर, गोवा के मतदाताओं ने  भारत के भविष्य को देखते हुए तथा भाजपा की केन्द्र एवं प्रदेश की सरकार द्वारा  लागू की गई विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के हरेक व्यक्ति तक पहूंचाने के चलते लोगों ने भारतीय जनता पार्टी पर अपना विश्वास व्यक्त कर जनादेश के माध्यम से विपक्षी दलों के सभी मंसूबों पर पानी फेरने का काम किया है । श्री डामोर ने कहा कि भाजपा के देवतुल्य कार्यकर्ताओं ने दिन रात एक करके भाजपा के लिये निस्वार्थ भाव से जो प्रचार कार्य में भूमिका निभाई उसके लिये भी वे बधाई के पात्र है । श्री डामोर ने चारों राज्यों की जनता की प्रसंशा करते हुए उन्हे इस प्रचण्ड जीत पर बधाईया प्रेषित की है ।
सांसद गुमानसिंह डामोर ने यूपी में भाजपा के भारी बहुमत पर कहा कि उत्तर से पूर्व की ओर पूर्व से उत्तर की ओर चारों तरफ देश में विकास की जीत हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में भाजपा विराट बहुमत की ओर बढ़ रही है। साथ ही डबल इंजन की सरकार विकास और राष्ट्रवाद का परचम लहरा रही है। सांसद डामोर ने कहा कि आज चारों तरफ राष्ट्रवाद और विकास की जीत हो रही है। राष्ट्रवाद की जीत का यह दिन गौरवशाली दिनों में शामिल है। उन्होने प्रियंका गांधीं और अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि राष्ट्रवाद और विकास की जीत बिल्कुल गौरवशाली है। प्रियंका और अखिलेश दुखी हैं, जनता तो खुशहाली है।
संासद गुमानसिंह के अनुसार यूपी में कुछ लोग सब की जीत का जिम्मा के लिए गए थे और खुद संकट में आ गए हैं। उन्होने कहा कि ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सब का प्रयास और उत्तर प्रदेश में सपा कांग्रेस को वनवास’ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है।
सांसद गुमानसिंह के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबल नेतृत्व और राज्यों में भाजपा के मुख्यमंत्रियों व उनकी सरकार का उत्कृष्ट प्रदर्शन तथा भाजपा सरकारों की जनहितैषी नीतियां एवं उनके ईमानदारी से क्रियान्वयन के परिणामस्वरूप भाजपा को जनता ने आशीर्वाद दिया है। इसके लिए जनता-जनार्दन तथा प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्रियों को पूरे संसदीय क्षेत्र की ओर सेे बधाई देते हुए जनता व कार्यकर्ताओं के प्रति आभार प्रकट किया है।
फोटो- सांसद गुमानसिंह डामोर
——————————————————-

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!