Connect with us

झाबुआ

आओ पता लगाएं:-वह कौन सा शासकीय कर्मचारी है जो विभिन्न ऑटो पार्ट्स के फर्जी बिल लगाकर लाखों के वारे न्यारे करना चाहता हैं।

Published

on

झाबुआ से राधेश्याम पटेल व पीयूष गादीया की रिपोर्ट

झाबुआ – झाबुआ जिले में अभी खेल सामग्री को लेकर उठापटक हुई थी लेकिन वह घोटाला नहीं हो पाया है । लेकिन फिर भी जिले में कर्मचारी के हौसले बुलंद है और पुन: एक शासकीय कर्मचारी विभिन्न ऑटो पार्ट्स के फर्जी बिल लगाकर अपने रिश्तेदार को आर्थिक लाभ पहुंचाने का प्रयास कर रहा है और स्वयं भी आर्थिक लाभ लेने का प्रयास करना चाहता है आओ.पता लगाएं वह कौन कर्मचारी है ।

यूं तो व्यावसायिक तौर पर 31 मार्च को ईयर एंडिंग कहा जाता है इसी कड़ी में भी शासन प्रशासन द्वारा मार्च ऐंडिंग में विभिन्न मदों के अंतर्गत फंड भी रिलीज किया जाता है और कई बार इसी बात का फायदा उठाकर कई कर्मचारी ठेकेदार के साथ मिलकर लाखों के वारे न्यारे करने का प्रयास करते हैं कुछ ऐसा ही हमारे सूत्रों ने बताया है कि जिले एक शासकीय कर्मचारी भी अपने विभाग के विभिन्न वाहनों के , ट्रैक्टर जेसीबी , आदि अनेक वाहनों के ऑटो पार्ट्स सामग्री खरीदी के और मेंटेनेंस के फर्जी बिल जुटाने का प्रयास कर रहा है और इस कार्य में उसका एक रिश्तेदार ऑटो पार्ट्स विक्रेता उसका पूर्ण सहयोग भी कर रहा है । यदि हम सूत्रों की माने तो यह कर्मचारी ऑटो पार्ट्स से संबंधित और मेंटेनेंस से संबंधित करीब 10 लाख की लागत से अधिक के फर्जी बिल भुगतान के लिए प्रेषित करने की तैयारी में है । इस कर्मचारी ने अपने रिश्तेदार ऑटो पार्ट्स विक्रेता के साथ मिलकर इस तरह के फर्जी बिलों की पूरी लिस्ट तैयार कर ली है और संभवत कल मार्च ऐंडिंग में यह फर्जी बिल लगाकर भुगतान करने का प्रयास कर सकता है यदि परिस्थितियां अनुकूल रही तो संभवत इन बिलों का भुगतान हो जाएगा । प्रश्न यह है कि क्या संबंधित विभाग के अधिकारी भी इस तरह के फर्जी बिलों के भुगतान के लिए तैयार है या नहीं और है तो क्या यह राशि किन-किन लोगों में बाटी जाएगी …..यह जांच का विषय है । आओ पता लगाएं :- वह कौन सा शासकीय कर्मचारी है जो विभिन्न ऑटो पार्ट्स के फर्जी बिल लगाकर लाखों के वारे न्यारे करना चाहता है और जनता की गाढ़ी कमाई का रुपया रिश्तेदारों के खाते में डाल कर आर्थिक लाभ कमाना चाहता है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!