Connect with us

झाबुआ

माफिया एवं गुंडा तत्वों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही किसी भी स्थिति में उन्हें राहत नहीं दी जाए

Published

on


समाधान आनलाईन में चयनित शिकायतों , माफिया एवं गुंडा तत्वों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही के संबंध में समीक्षा


झाबुआ, कलेक्टर श्री सोमेश मिश्रा के द्वारा शनिवार 2 अप्रैल को साय: 5 बजे कलेक्टर कार्यालय सभाकक्ष में समाधान आनलाइन मे चयनित सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों की विभागवार समीक्षा की एवं निर्देश दिए की सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों का निराकरण आवेदक की संतुष्टि के साथ किया जावे। जिले के विभागों की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि आगामी दो दिवस में प्रकरणों का निराकरण सुनिश्चित करें, अन्यथा दण्डात्मक कार्यवाही की जावेगी। जिसकी जिम्मेदारी आप स्वयं की होगी।. श्री मिश्रा ने निर्देश दिए कि अतिक्रमण के प्रकरणों का तत्काल निराकरण किया जाए उनके विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाए,

गुंडा तत्व के विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई करें , शराब माफिया , भू माफिया, खनिज माफिया, अनाज माफिया के विरुद्ध एवं मिलावटखोरों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए , किसी भी स्थिति में उन्हें राहत नहीं दी जाए ! बैठक में निर्देश दिया है कि जहां – जहां पर भी संजीवनी हेल्थ कैंप लगाए जा रहे हैं वहां पर सीएम हेल्पलाइन के प्रकरण लंबित हो तो वहां पर उनका निराकरण किया जा सकता है ! मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत इस पर विशेष ध्यान दें ! जहां कैंप लग रहा है वहां पर पहले से ही तैयारी कर ले कि उस ग्राम पंचायत क्लस्टर के कितने सीएम हेल्पलाइन के प्रकरण लंबित है ! कलेक्टर महोदय में निर्देश दिए की बैठक में समय पर सभी जिला अधिकारी उपस्थित रहे अन्यथा कार्यवाही की जाएगी ! बैठक में अपर कलेक्टर श्री जे एस बघेल, मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी डॉ जे पी एस ठाकुर, अतिरिक्त मुख्य कारण अधिकारी जिला पंचायत श्री दिनेश वर्मा , अनुविभागीय अधिकारी राजस्व झाबुआ श्री एलएन गर्ग एवं समस्त जिलाधिकारी उपस्थित थे ! वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी अनुभाग के अनुविभागीय अधिकारी राजस्व, तहसीलदार , ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर , मुख्य नगरपालिका अधिकारी और मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत इस बैठक में जुड़े थे !

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!