Connect with us

DHAR

औद्योगिक क्षेत्र थाना जावरा को कंजर डेरो में दबिश के दौरान 4 वाहन प्राप्त दावेदारी के लिए आवेदन करें

Published

on

रतलाम / औद्योगिक क्षेत्र थाना जावरा को कंजर डेरों में दबिश के दौरान चार वाहन प्राप्त हुए हैं। इनमें एक ट्रैक्टर सोनालिका नीले रंग का मय ट्राली, एक हीरो एचएफ डीलक्स काली/लाल रंग, एक हीरो एचएफ डीलक्स काली/ब्लू रंग तथा एक पल्सर मोटर साइकिल काली/लाल रंग 150सीसी शामिल है।

एसडीएम जावरा श्री हिमांशु प्रजापति से प्राप्त जानकारी के अनुसार जब्त वाहन, पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र जावरा के परिसर में रखे हुए हैं। लावारिस हालत में खड़े पाए गए एवं वाहनो के इंजन नंबर तथा चेचिस नंबर घिसे हुए पाए गए हैं तथा वाहन पर रजिस्ट्रेशन प्लेट भी नहीं लगी है।

वाहन के संबंध में अपनी दावेदारी प्रस्तुत करने के लिए 15 दिवस के भीतर अवकाश दिवस को मिलाकर एसडीएम जावरा न्यायालय के समक्ष न्यायालय समय में दस्तावेज वाहन के स्वामित्व एवं अन्य दस्तावेज जिसमें वाहन की बैटरी नंबर, टायर नंबर, रजिस्ट्रेशन कार्ड, बीमा पॉलिसी तथा अन्य ऐसे दस्तावेज जिससे वाहन के मालिकाना हक की पुष्टि की जा सके, के साथ अपनी दावेदारी प्रस्तुत करने के संबंध में आवेदन प्रस्तुत किया जा सकता है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!