Connect with us

झाबुआ

शनिवार को डी लिस्टींग को लेकर दोपहर 1 बजे से निकलेगी जनजातीय जनजागरण मंच की महारैली……..

Published

on

शनिवार को डी लिस्टींग को लेकर दोपहर 1 बजे से निकलेगी जनजातीय जनजागरण मंच की महारैली
हजारों की संख्या में समर्थन में शामील होगें जिलावासी
व्यवस्था के लिये सौपे गये दायित्व


झाबुआ । जनजातीय जागरण मंच के बैनर तले जिला मुख्यालय पर जिला स्तरीय डी-लिस्टींग को लेकर 30 अप्रेल शनिवार को हजारों की संख्या में जनजातीय सहित सभी समाजों एवं वर्गो के लोगों द्वारा उत्कृष्ठ स्कूल मेैदान से जंगी रैली का आयोजन करके केन्द्र एवं राज्य सरकार से ईसाई धर्म में धर्मान्तरित हुए लोगों को मिलने वाले दोहरे लाभ से वंचित करने तथा कानून के माध्यम से इन वर्गो के लोगों को मिल रही सुविधाओं से बेदखल करने की मांग को प्रभावी ढंग से उठाया जावेगा ।


इसी मुद्दे का लेकर जनजाति जागरण मंच एवं सभी हिन्दू संगठनों द्वारा नगर सहित पूरे जिले में गा्म गा्म एवं घर घर जन जागृति का अभियान चलाया जारहा है। संगठन के नगर अध्यक्ष मनोज अरोडा ने जानकारी देते हुए बताया कि झाबुआ नगर के प्रत्येक वार्ड में घर घर जाकर पोस्टर, पेंपलेट एवं बैनर्स के माध्यम से इस डी लिस्टींग को लेकर आयोजित होने वाली रैली को लेकर जन जागृति पैदा की जा रही है। कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे मनोवेग के साथ इस कार्य में सहभागिता की जार ही है। 30 अप्रेल को आयोजित होने वाली इस डी-लिस्टींग रैली को सफल बनाने के लिये दायित्व सौपे गये है । रैली मे शामील हाोने वालो के लिये खाने की व्यवस्था भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक ,उपाध्यक्ष मितेश गादीया द्वारा की जावेगी । वही पेय जल की व्यवस्था हेमेन्द्र नाना राठौर के माध्यम से की जावेगी । प्रचार प्रसार के लिये दायित्व महेश मुजाल्दे को सौपा गया है। वही संख्याबल एकत्रितीकरण के लिये गणपत मुणिया को दायित्व सोपा है । श्री अरोडा ने बताया कि इस महाअभियान में जनजाति जागरण मंच के लिये बबलु सकलेचा को मंच की जिम्मेदारी सौपी गई है । वही पार्किग के लिये चार पहिया वाहनों के लिये मण्डी परिसर तथा दुपहिया वाहनों के लिये रातीतलाई स्कूल मैदान को नियत किया गया है । अनुशासनबद्ध होकर सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों द्वारा डी-लिस्टींग को लेकर महारैली को सफल एवं सुचारू बनाये रखने में अपनी भूमिका निभाई जारही है । जनजातीय जागरण मंच द्वारा आयोजित डी-लिस्टींग रैली दोपहर 1 बजे उत्कृष्ठ मेदान से प्रारंभ होगी । वहां से बस स्टेंड से फव्वारा चौक होते हुए ,चन्द्र शेखर आजाद मार्ग होकर बाबेल चोराहा से होकर राजवाडा पहूंचेगी , वहां से कालिका माता मंदिर परिसर होते हुए नेहरू मार्ग होकर डीआरपी लाईन से होकर राजगढ नाका स्थित गरबा गा्उण्ड पर इसका समापन होगा । इस रैली का पूरे मार्ग में पुष्पवर्षा के साथ जगह जगह पर स्वागत किया जावेगा । विश्वहिन्दू परिषद एवं विभिन्न हिन्दू संगठनों द्वारा इस रैली में आगन्तुकों का स्वागत किया जावेगा । पूरे मार्ग पर नगर के अन्य समाजों द्वारा जगह जगह पर शीतल पेय जल, शहतल पेय पदार्थ से स्वागत किया जावेगा तथा पुष्पवर्षा कर पूरी रैली का भव्याति भव्य स्वागत अभिनंदन किया जावेगा । समग्र हिन्दू समाज एवं विभिन्न संगठनों द्वारा जनजातीय जागरण मंच के इस आयोजन का हृदय से समर्थन किया जारहा है। आजाद प्रेमसिंह डामोर ने सभी समाजों एवं हिन्दू सनातनियों से अपील की है कि 30 अप्रेल को उत्कृष्ठ मेदान से आयोजित होने वाली डील-लिस्टींग रैली में शामील होकर अपनी एकता का परिचय देवें ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!