Connect with us

अलीराजपुर

बोर्ड परीक्षाओं में सफलता हासिल करने वाले सभी छात्र-छात्राओं को विधायक पटेल ने दी बधाई उज्जवल भविष्य की कामना की

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली के साथ वासुदेव वाणी की खबर ✍️

आलीराजपुर।
माध्यमिक शिक्षा मण्डल द्वारा जारी हाई स्कूल और हायर सेकंडरी स्कूल के परीक्षा परिणाम में सफलता हासिल करने वाले छात्र-छात्राओं को विधायक मुकेश पटेल ने बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
विधायक पटेल ने कहा कि जिले के विद्यार्थियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सफलता अर्जित करते हुए जिले का नाम प्रदेश में रोशन किया है। विद्यार्थी अपने अगले लक्ष्य के लिए आगे बढे तथा अगली कक्षाओं में भी इसी तरह से सफलता हासिल करे। अनुत्तीर्ण विद्यार्थियों के लिए उन्होने कहा कि वे और अधिक मेहनत करे और अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए तत्परता से जुट जाए। सभी विद्यालयों में पर्याप्त सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए प्रयासरत विधायक पटेल ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक स्कूल में पर्याप्त सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए प्रयासरत हु। सभी स्कूलों में पर्याप्त शिक्षक, विषय विशेषज्ञ, फर्नीचर, बिजली, पानी, लैब सहित अन्य सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए पर्याप्त व्यवस्थाओं को लेकर शासन से मांग करूंगा ताकि विद्यार्थियों को आवश्यक सुविधाओं के अभावों का सामना नहीं करना पडे।
 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!