Connect with us

DHAR

शिकायतों के निराकरण में कल शाम तक अंतर दिखना चाहिए——- कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में समीक्षा की

Published

on

रतलाम / नवागत कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी द्वारा प्रातः कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक ली गई। जिसमें मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के तहत विभिन्न विभागों द्वारा किए गए निराकरण, शिकायतों के निपटारे की समीक्षा की गई। कलेक्टर ने निर्देशित किया कि जिन विभागों की अप्रैल माह की शिकायतें सिंगल डिजिट में है उनका शत-प्रतिशत निपटारा गुरुवार शाम तक करना सुनिश्चित करें। निराकरण में कल शाम तक अंतर दिखना चाहिए।

कलेक्टर द्वारा स्वास्थ्य विभाग, आपूर्ति विभाग, सामाजिक न्याय, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा, लोक निर्माण विभाग, श्रम विभाग, शहरी विकास, विद्युत वितरण कंपनी विभागों के अधिकारियों को मुख्य रुप से बैठक में बुलाया जाकर समीक्षा की गई।

कलेक्टर ने निर्देश दिए कि सभी विभाग 1 अप्रैल से 30 अप्रैल तक प्राप्त शिकायतों का शत-प्रतिशत संतुष्टि पूर्वक निराकरण करना सुनिश्चित करेंगे। 50 दिवस से अधिक लंबी शिकायतों का शत प्रतिशत निराकरण करें। कलेक्टर 19 मई शाम को दोबारा समीक्षा करेंगे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ21 mins ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ29 mins ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ32 mins ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ38 mins ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ47 mins ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!