Connect with us

DHAR

जिला पेंशनर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष पद पर श्री अरविन्द व्यास निर्विरोध निर्वाचित। पुष्पमालाओं से किया गया नवागत जिलाध्यक्ष का स्वागत । पेंशनर्स हित में सतत सभी के सहयोग से कार्य करने का श्री व्यास ने दिलाया भरोसा ।

Published

on

झाबुआ । जिला पेंशनर्स एसोसिएशन जिला झाबुआ की कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक जिला पेंशनर्स कार्यालय में शुक्रवार को आहूत की गई । कार्यकारिणी की बैठक में सर्वानुमति से अरविन्द व्यास को संगठन के जिलाध्यक्ष पद पर सर्वानुमति से निर्वाचित घोषित किया गया । अध्यक्ष पद के लिये श्री व्यास के नाम का प्रस्ताव निवृत्तमान अध्यक्ष रतनसिंह राठौर द्वारा रखा गया, प्रस्ताव का समर्थन राणापुर शाखा के अध्यक्ष एमएल दुर्गेश्वर एवं संगठन के सरंक्षक डा. के के त्रिवेदी द्वारा किया गया ।
कार्यकारिणी की बैठक का प्रारंभ के के त्रिवेदी संरक्षक एवं विद्याराम जी शर्मा संरक्षक के उदबोधन से प्रारंभ हुआ । श्री त्रिवेदी ने अपने उदबोधन में संगठन में रतनसिंह राठौर द्वारा विगत 8 वर्षो से निभाई गई सक्रिय भूमिका की प्रसंशा करते हुए कहा कि इस अवधि में उन्होने निर्विवाद तरिके से पेंशनरों के हित में जो कार्य किया उसके लिये वे बधाई के पात्र है। सरंक्षक विद्याराम जी शर्मा ने भी जिला पेंशनर्स एसोसिएशन के क्रिया कलापों का जिक्र करते हुए इसे पेंशनरों के हित में बताया । रानापुर के अध्यक्ष एमएल दुर्गेश्वर, पेटलावद के अध्यक्ष एनएल रावल,थांदला के अध्यक्ष जगमोहनसिंह राठौर, ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए प्रजातांत्रित तरिके से संगठन द्वारा निर्विरोध अध्यक्ष बनने पर श्री व्यास को बधाई दी । बैठक में उपस्थित जिले भर से आये प्रतिनिधियों एवं सदस्यों ने श्री व्यास के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया तथा श्री व्यास को सर्वानुमति से निर्विरोध जिला पेंशनर एसोसिएशन का अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया । सभी ने एकस्वर में तालियों की गडगडाहट के बीच श्री व्यास को अध्यक्ष निर्वाचित होने पर बधाईया दी ।
श्री अरविन्द व्यास ने जिला पेंशनर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने पर कहा कि उन्हे जो दायित्व सौपा गया है, उसे वे पूरी शिद्दत के साथ पुरा करने में अपनी सकारात्मक भूमिका का निर्वाह करेगें । श्री व्यास ने जिले भर के पेंशनरों के हित में कार्य करने का भरोसा दिलाते हुए कहा कि पूर्व की तरह ही सभी पेंशनरों के हित संरक्षण की दिशा में वे यथेष्ठ कदम उठाते रहेगें तथा सभी पेंशनर्स साथियों को साथ में रख कर पेंशनर्स हितों के लिये कार्य करते रहेगें ।
निवृतमान अध्यक्ष रतनसिंह राठोर ने भी अपने उदबोधन में पिछले आठ वर्षो में जिला पेंशनर्स एसोसिएशन की गतिविधियों के संचालन में सभी के सहयोग से उनकी भूमिका एवं पेंशनर्स हित में किये गये कार्यो का जिक्र करते हुए कहा कि अब वे अपनी जिम्मेवारी श्री अरविन्द व्यास को सौप रहे है, सभी साथीगण पूर्व की तरह इन्हे भरपुर सहयोग प्रदान कर पेंशनर हित में किये जाने वाले कार्यो में अपनी भूमिका निभाये । उन्होने श्री व्यास को पुष्पमालायें पहिना कर स्वागत किया ।
इस अवसर पर श्रीमती सुशीला भट्ट, श्रीमती कुंता सोनी, सुश्री रूकमणी वर्मा,आनन्दीलाल भानपुरिया,भेरूसिंह सोलंकी, जानकीलाल सकलेचा रानापरु, बहादुरसिंह चौहान, निरंजन चौहान, गोपालसिंह चौहान, सज्जनसिंह चौहान, श्रीनाथसिंह चौहान, शशिकांत त्रिवेदी, जनार्दन शुक्ला, भागीरथ सातोगिया, श्यामसुंदर कसेरा, गोविन्दराम वर्मा कल्याणपुरा,जयेन्द्र बैरागी, जगमोहनसिंह राठोर,बालमुकुन्दसिंह चौहान,सुभाषचन्द्र दुबे, पीडी रायपुरिया, भारतसिंह तोमर, रूपसिंह खपेड सहित बडी संख्या में पेंशनर्स उपस्थित थे । सभी ने श्री व्यास के निर्वाचित होने पर दी बधाईया ।

 

सलग्न- फोटो-
————————————————

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ38 mins ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

झाबुआ3 hours ago

जब हाथ आसमां तक ना पहुंचे ,तो किसी बुजुर्ग के पैर छू लेना ।***** 1 अक्तुबर को वृद्धजन दिवस पर होगा वृद्धजनों का गरीमामय सम्मान । ********वृद्धजन अपने सस्मरणों एवं जीवन के अनुभवों से भी उपस्थितजनों को लाभान्वित करेगें’-नीरजसिंह राठौर ।

अलीराजपुर19 hours ago

अलीराजपुर – यूवाओ के साथ डीएड / बीएड मे एडमिशन के नाम पर हूई धोखाधडी , मामला पहुंचा थाने ।

झाबुआ20 hours ago

पोषण आहार की जानकारी समाज के आखिर तक पहुंचाना जरूरी : – कैबिनेट मंत्री

झाबुआ20 hours ago

झाबुआ – नगर पालिका परिषद की अतिक्रमण हटाओ मुहीम जोरो पर , सीएमओ पाटीदार सहित अमला कर रहा सख्त कार्यवाही ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!