Connect with us

DHAR

आंगनवाडियो के बच्चों के लिए प्यार उमड़ा देखते ही देखते  सभाकक्ष खिलौनों से भर गया ——— कलेक्टर श्री सूर्यवंशी की पहल पर महिला बाल विकास का अनूठा आयोजन

Published

on

रतलाम कलेक्टर श्री नरेंद्र सूर्यवंशी की पहल पर महिला बाल विकास विभाग द्वारा कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में अनूठा आयोजन हुआ। गुरुवार को जनप्रतिनिधियों सहित अशासकीय संस्थाएं तथा शासकीय अधिकारी-कर्मचारी इकट्ठे हुए। सभाकक्ष में एकत्रित लोगों का स्नेह, अपनत्व, दुलार आंगनवाडियो के बच्चों के लिए देखने को मिला। सब लोग अपने साथ कम से कम एक-एक खिलौना बच्चों के लिए लाए। देखते ही देखते सभाकक्ष ढेर सारे खिलौनों से भर गया। इस अवसर पर रतलाम ग्रामीण विधायक श्री दिलीप मकवाना, श्री राजेंद्र सिंह लुनेरा, कलेक्टर श्री नरेंद्र सूर्यवंशी, अपर कलेक्टर श्री एम.एल. आर्य, महिला बाल विकास विभाग के अधिकारी श्री रजनीश सिन्हा तथा अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।

 

इस अवसर पर राम ग्रामीण विधायक श्री दिलीप मकवाना ने संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान बच्चों के हितों के प्रति अत्यंत संवेदनशील है। उन्होंने कई योजनाएं बच्चों के लिए संचालित की हैं जिससे बच्चों का भविष्य उज्जवल हो रहा है। देखकर खुशी हुई कि बच्चों के लिए खिलौना एकत्रीकरण में लोग बढ़-चढ़कर आगे आए हैं, सबने अपना योगदान दिया है। श्री राजेंद्र सिंह लुनेरा  ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान अंत्यंत संवेदनशीलता के साथ बच्चों के हितों के लिए कार्य कर रहे हैं। आज के खिलौना एकत्रीकरण में भी सभी ने सहयोग दिया है। बच्चों की प्रति  अपनत्व प्रकट किया है।

कलेक्टर श्री नरेंद्र सूर्यवंशी ने कहा कि अत्यंत प्रसन्नता की बात है कि बच्चों के लिए खिलौना एकत्रीकरण के लिए बड़ी संख्या में सबका योगदान देखने में आ रहा है। सभी हार्दिक प्रसन्नता के साथ बच्चों के लिए कई प्रकार के खिलौने लेकर आए हैं। यह बात बच्चों के प्रति आपके लगाव को दर्शाती है, यह बच्चे आगे चलकर अपना नाम रोशन करेंगे। इस दिशा में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की सोच भी अत्यंत संवेदनशील है। कलेक्टर ने सभी को धन्यवाद भी दिया। कार्यक्रम का संचालन श्री रजनीश सिन्हा ने किया। आभार सहायक संचालक सुश्री अंकिता पंड्या ने माना।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा3 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद4 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ5 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ7 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!