Connect with us

DHAR

श्रीमद् भागवत कथा के कवरेज की महामंडलेश्वर ने की प्रशंसा —– 10 वर्ष पूर्व पिता ने किया था श्रीमद भागवत कथा का कवरेज 10 वर्ष बाद किया पुत्र ने कवरेज

Published

on

झकनावदा -पूर्व में 10 वर्षों पूर्व झकनावदा श्रंगेश्वर मार्ग पर महामंडलेश्वर श्री श्री 1008 उत्तम स्वामी जी महाराज के मुखारविंद से श्रीमद् भागवत ज्ञान गंगा महोत्सव का आयोजन किया गया था। जिसमें संपूर्ण सात दिवसीय आयोजन का तत्कालीन मीडिया प्रभारी शैतान मल कुमट द्वारा कवरेज किया गया था। जिसके बाद वर्ष 2022 में नगर वासियों को एक बार फिर श्रीमद् भागवत ज्ञान गंगा महोत्सव का लाभ महामंडलेश्वर श्री श्री उत्तम स्वामी जी महाराज के मुखारविंद से नगर वासियों को सुनना प्राप्त हुआ। व इस वर्ष उक्त आयोजन में शैतानमल कुमट के सुपुत्र मनीष कुमट वर्तमान मिडिया प्रभारी द्वारा सात दिवसीय श्रीमद् भागवत ज्ञान गंगा महोत्सव का सम्पूर्ण कवरेज किया गया। इस अवसर पर भागवत कथा के सातवें दिन पिता-पुत्र शैतानमल कुमट व मनीष कुमट मंच पर आसीन महामंडलेश्वर का पुष्प माला से स्वागत कर दर्शन वंदन कर कुशल क्षेम पूछी। जिसके बाद 10 वर्ष पूर्व प्रकाशित समाचार का कवरेज बताते हुए मोबाइल में स्वामी जी को चित्र बताया एवं वर्तमान में प्रकाशित दिखाई तो स्वामी जी ने पिता पुत्र की प्रशंसा की। वह कहा कि इसी प्रकार धर्म से जुड़े रहो धर्म से जुड़े रहने से ही आदमी मानव जीवन सार्थक है एवं कर्म ही पूजा है। साथ ही स्वामी जी ने पिता पुत्र को आशीर्वाद दिया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!