Connect with us

RATLAM

बैंक कर्मियों ने दी सेवा की मिसाल:एसबीआई बैंक सहित अन्य बैंक के साथियों ने मिलकर 10 नेबुलाइजर किए भेंट

Published

on

बैंक कर्मियों ने दी सेवा की मिसाल:एसबीआई बैंक सहित अन्य बैंक के साथियों ने मिलकर 10 नेबुलाइजर किए भेंट

“रतलाम,। मेडिकल कॉलेज रतलाम बच्चों के वार्ड के लिए एसबीआई बैंक सहित अन्य बैंक के साथियों ने मिलकर 10 नेबुलाइजर गरिमा पूर्ण कार्यक्रम में भेंट किए।

कार्यक्रम की शुरुआत में समाजसेवी संभागीय ऑर्गन डोनेशन समिति सदस्य गोविंद काकानी ने स्वागत उद्बोधन देते हुए सभी बैंक साथियों द्वारा कोरोना कॉल में की हुई सेवाओं का उल्लेख किया और उसी समय खरीदे गए बच्चों के जीवन रक्षक नेबुलाइजर मेडिकल कॉलेज रतलाम को देने के सराहनीय कार्य की प्रशंसा की।

मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर देवेंद्र नरगावे ने मेडिकल कॉलेज डीन डॉ जितेंद्र गुप्ता एवं शिशु रोग विभाग प्रभारी डॉक्टर मांगीलाल बर्मन की ओर से सभी बैंक साथियों का हृदय से धन्यवाद अर्पित करते हुए बच्चों के लिए दिए गए उपकरणों का सही सदुपयोग जरूरतमंदों के लिए किया जाएगा।

एसबीआई बैंक की अवार्ड स्टाफ यूनियन के क्षेत्रीय सचिव अमित शुक्ला मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाओं को देखकर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि रतलाम का मेडिकल कॉलेज पूरे प्रदेश में सेवा के लिए जाना जाए और इसी क्रम में 10 नेबुलाइजर बच्चों के उपयोग के लिए देने का सौभाग्य मिला है।

कार्यक्रम संयोजक पवन चौहान ने ऑक्सीजन का महत्व बताते हुए अधिक ऑक्सीजन निर्मित करने वाले बेलपत्र और पीपल के पौधे मेडिकल कॉलेज को पौधारोपण हेतु सौंपे।सिस्टर विमला बोरबन ने बच्चों के लिए संकट के समय नेबुलाइजर कितना आवश्यक है और उसे कैसे उपयोग में लिया जाता है। जानकारी से सभी को अवगत कराया।

कार्यक्रम में बैंक के साथी अमित शुक्ला, पीयूष चौधरी ,माधव राठी, शुभम वागरेचा, प्रभात जैन, पवन चौहान, कोणार्क चौरसिया ,पद्मनाभ, वैभव मूणत, अमित डांगी का स्वागत डॉक्टर देवेंद्र नरगावे, डॉक्टर अमित सोनावने, डॉक्टर भावना मसीह, द्वारा किया गया।

इस अवसर पर सिस्टर भक्ति पाटीदार, विमला बोरवन, लता चारेल ,सोनू पटेल ,प्रियंका विनोदिया, सरिता मोरे, बहन गोदावरी, पूजा दुबे, पूजा राठौर , पूजा मालवीय, काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन के सदस्य सौरभ काकानी एवं बड़ी संख्या में अस्पताल में भर्ती मरीज के परिजन उपस्थित”

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!