Connect with us

झाबुआ

अपनी पॉकेट मनी को बचा कर छात्रा सोनाली गडरिया ने जिला अस्पताल को भेट की व्हील चेयर। मानवीय संवेदनाओं का अति उत्तम उदाहरण है इनकी सेवा

Published

on


झाबुआ। सेवा दिखाने के लिये नही वरन बिना किसी प्रचार प्रसार के की जाती है तो जितनी आत्म्मीय सुकुनता मिलती है, उसका वर्णन करना नामुमकिन हो जाता है । ऐसा ही सेवा का जज्बा आलीजपुर की निवासी कुमारी साकनाली गडरिया मं देखने को मिला । आज सोमवार को उक्त आदिवासी छात्रा जो वर्तमान में त्रिपुरा कालेज आफ नर्सिंग में जीएनएम थर्ड इयर की छात्रा है ने अपनी पॉकेट मनी को बचा कर जिला चिकित्सालय झाबुआ में सिविल सर्जन डा. जीएस बघेल को व्हील चेयर भेंट की । व्हील चेयर दिये जाने की प्रेरणा के बारे में जब उनसे पुछा गया तो उस आदिवासी छात्रा का कहना था कि जब वे ट्रेनिंग के दौरान जिला अस्पताल आती थी तो मैने कई बार दिव्यांग मरीजों एवं वृद्धजनों को उसके साथ आने वाले अटेंडरों या परिजनों को उन्हे गोद मंे उठा कर ले जाते देखा था, तब से ही मेरे जहन में यह बात बैठ गई थी कि मैं अपनी पॉकेट मनी से भी पैसे बचा कर एक व्हील चेयर अस्पताल को जरूर उपलब्ध कराउंगी और आज मेरा संकल्प पूरा हुआ है । इस सुविधा के मुहेया होने पर निश्चित ही दिव्याग जनो एवं जरूररत मंदों को राहत मिलेगी ।
सिविल सर्जन डा, बीएस बघेल ने छात्रा कुमारी सोनाली के प्रयासों की प्रसंशा करते हुए कहा कि निश्चित ही उनका यह कार्य अनुकरणीय है, यदि समाज में हर व्यक्ति सेवा कार्य से जुडे तो समाज में एक बडा बदलाव देखनें को मिल सकता है । उन्होने छात्रा सोनाली गडरिया को इस कार्य के लिये धन्यवाद भी दिया ।
———————————————————–

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!