Connect with us

RATLAM

वारदात : पुलिया के नीचे बोरे में मिला महिला का शव, क्षेत्र में सनसनी, फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं

Published

on

पुलिस के आला अफसर पहुंचे मौके पर

पुलिस जुटी जांच में, आखिर किन कारणों से हुई हत्या

रतलाम, । पुलिया के नीचे महिला का शव बोरे में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। जांच की जा रही है कि आखिर किन कारणों से महिला की हत्या हुई है। फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। प्रथम दृष्टया महिला का शव दो-तीन दिन पुराना है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया कि बिलपांक थाना क्षेत्र के गांव सूतरेती गांव की पुलिया के नीचे का मामला है। लोगों ने पुलिया के नीचे एक बोरे में बंद महिला की लाश को लोगों ने देखा। महिला की हत्या कर शव को मौके पर फेंका गया है। मौके पर पुलिस और एफएसएल टीम और अधिकारियों को भेज दिया है।

निर्देश पर टीम पहुंची मौके पर

सूचना मिलते ही एसपी श्री तिवारी के निर्देश पर पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची एवं जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार शव 2 से 3 दिन पुराना होने नज़र आ रहा है। शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

जल्द होगा मामले का खुलासा

पीएम रिपोर्ट में ही पता चल सकेगा की हत्या किस तरह से की गई है। पूरे मामले का जल्द ही खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!