Connect with us

RATLAM

ईयर फोन बने जान के दुश्मन,ट्रकों के बीच में दबने से ड्राइवर की मौत, कान में लगा रखा था ईयर फोन

Published

on

ईयर फोन बने जान के दुश्मन,ट्रकों के बीच में दबने से ड्राइवर की मौत, कान में लगा रखा था ईयर फोन

रतलाम,। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के दिलीप नगर स्थित वेयर हाउस परिसर में दो ट्रकों के बीच दबने से एक ट्रक के ड्राइवर की मौत हो गई। दूसरे ट्रक ने रिवर्स लेकर ट्रक को टक्कर मारी थी। घटना के समय मृतक ने कान में ईयर फोन लगा था।

जानकारी के अनुसार आरोपी ट्रक चालक मौके से भाग गया। पुलिस के अनुसार गुरुवार दोपहर करीब 12 बदे ट्रक (एमपी-09/एचजी-5721) का ड्राइवर 30 वर्षीय कृष्णा पुत्र प्रकाश राठौड़ निवासी ग्राम शिवगढ़ ने अपने ट्रक में गेहूं भरा था। वर्षा होने पर वह ट्रक पर पीछे खड़े होकर तिरपाल को रस्सी से बांध रहा था। तभी दूसरा ट्रक ((एमपी-09/एचजी-2562) रिवर्स आया। इससे कृष्णा दोनों ट्रकों के बीच में दब गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उसने कान में ईयर फोन लगा रखा था, जिसके कारण उसे दूसरे ट्रक की आवाज नहीं आई। वहां उपस्थित लोगों ने उसे निकाला और जिला अस्पताल ले गए, जहां डाक्टर ने मृत घोषित किया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया। आरोपी चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!