Connect with us

RATLAM

विधायक काश्यप के निर्देश का असर : नामांतरण के 744 भूखंड व भवन के नामांतरण के लिए विज्ञप्ति जारी, दावे-आपत्ति के लिए 15 दिन की डेडलाइन

Published

on

“रतलाम,। शहर के दीनदयाल नगर स्थित उपडाकघर के डाककर्मी द्वारा पोस्ट आफिस के अल्पबचन खातों से पांच लाख रु. से ज्यादा की रकम के गबन का मामला सामने आया है। आरोपी डाकघर कर्मी ने मार्च 2019 से अगस्त 2021 के बीच सात अल्पबचन खातों से पांच लाख रु, से ज्यादा की रकम निकाल ली। विभागीय जांच में घोटाला सामने आने के बाद अब डाकघर द्वारा आरोपी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार,दीनदयाल नगर स्थित उपडाकघर के अनुडाकपाल गजेन्द्र सिंह चौहान नि.मोहन नगर ने पोस्ट आफिस के कुल सात अल्पबचत खातों से कुल 5 लाख 24 हजार 615 रु. अवैध तरीके से निकाल लिए। पुलिस को की गई शिकायत के अनुसार आरोपी अनुडाकपाल ने इन सात अल्पबचत खातों से अलग अलग तारीखों में फर्जी निकासी फार्म तैयार कर और उन पर कूटरचित हस्ताक्षर कर पांच लाख 24 हजार 615 रु. निकाल लिए। विभागीय जांच में मामला सामने आने के बाद आरोपी अनु डाकपाल गजेन्द्र सिंह चौहान को निलम्बित कर दिया गया। विभागीय जांच में पूरा मामला स्पष्ट हो जाने के बाद डाकघर अधीक्षक राजकुमार शिवहरे ने दीनदयाल नगर पुलिस को मामले की लिखित शिकायत प्रस्तुत की। दीनदयाल नगर पुलिस ने आरोपी गजेन्द्र सिंह चौहान के विरुद्ध धोखाधडी और अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी की तलाश जोरों पर है और उसे शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!