Connect with us

RATLAM

अडंरपास की मांग को लेकर विधायक चेतन्य काश्यप से मिले प्रताप नगर व मंगलम सिटी के रहवासी

Published

on

 

रतलाम,। प्रताप नगर रेलवे फाटक पर अंडरपास की मांग को लेकर क्षेत्रीय पार्षद और रहवासी शनिवार को विधायक चेतन्य काश्यप से मिले। पार्षद परमानंद योगी की उपस्थिति में प्रताप नगर, मंगलम सिटी सहित आस-पास की कॉलोनियों के रहवासियों ने विधायक श्री काश्यप को ज्ञापन सौंपकर समस्याओं से अवगत कराया।

ज्ञापन में प्रताप नगर रेलवे फाटक पर अंडर पास की मांग की गई। रहवासियों ने बताया कि प्रताप नगर, मंगलम सिटी, मिड टाउन, सांईनाथ कॉलोनी सहित अन्य क्षेत्र के रहवासियों को प्रताप नगर ओवर ब्रिज से आवागमन करना पड़ता है, इस दौरान यहां पर दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। शुक्रवार को ब्रिज पर हुए दर्दनाक हादसे में एक युवक और उसके बच्चे की मौत हो गई। पूर्व में भी ब्रिज पर कई हादसे हो चुके है। ऐसे में क्षेत्र के रहवासियों ने मांग की है कि प्रताप नगर रेलवे फाटक पर अंडरपास बनाकर क्षेत्र के रहवासियों को राहत प्रदान की जाए।

विधायक श्री काश्यप ने प्रताप नगर ब्रिज पर हुई घटना की जांच के लिए सेवानिवृत्त डीएसपी भूपेंद्रसिंह राठौर के नेतृत्व में समिति बनाने का आश्वासन दिया द्य समिति उक्त घटना के कारणों का पता लगाकर रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी। श्री काश्यप ने क्षेत्र में निवासरत भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिह लुनेरा से भी चर्चा की द्य उन्होंने अंडर पास के लिए तकनीकी सर्वे कराने का आश्वासन भी दिया द्य इस दौरान क्षेत्रीय पार्षद के साथ गोपाल शर्मा कोंटू, राजेंद्र वाघ, हंसराज छाबड़ा, भूपेंद्रसिंह राठौर, विरेंद्रसिंह यादव, विनोद वाधवा सहित क्षेत्र के रहवासी उपस्थित थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!