Connect with us

अलीराजपुर

बड़ी खट्टाली – मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत शिविर आयोजित ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली कि खबर ✍️

प्रतिनिधि पीयूष राठौड़ खट्टाली ✍️


बड़ी खट्टाली – ग्राम पंचायत बड़ी खट्टाली में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के तहत एक विशाल शिविर का आयोजन किया गया ।उक्त शिविर में जनपद अध्यक्ष श्रीमती सरमी भूपेंद्र भूरिया, ग्राम पंचायत के सरपंच चैन सिंह डावर तहसीलदार आलोक वर्मा,सीईओ लक्ष्मण सिंह राठौड़ पंचायत प्रतिनिधि रमेश मेहता, मदन लड्ढा, प्रहलाद लढ़ढा, भाजपा मंडल अध्यक्ष मुकेश राठौड़ ,शिविर प्रभारी प्रियंका बघेल, नायब तहसीलदार ,डीपीसी सहित विभिन्न जनपद पंचायत के सदस्य गण एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण पंचायत प्रतिनिधि उपस्थित थे। शिविर का शुभारंभ जनपद अध्यक्ष सरमी भूपेंद्र भूरिया ने एवं सरपंच चेनसिंह डावर ने दीप प्रज्वलित कर किया इस अवसर पर संबोधित करते हुए कल्याणकारी योजनाओं पर शिवराज सिंह चौहान की नीतियों है इसी का परिणाम है कि आज विधानसभा क्षेत्र में विकास के कार्य हो रहे हैं यह सब भाजपा शासन की नीतियों का परिणाम है इस अवसर पर मेहता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की एवं मोदी के दीर्घायु होने की ईश्वर से प्रार्थना की।सीईओ लक्ष्मण सिंह राठौड़ ने संबोधित करते हुए शासन की योजनाओं पर प्रकाश डाला ।

शिविर को तहसीलदार वर्मा ने संबोधित करते हुए जिला प्रशासन की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी ।कार्यक्रम को शिविर प्रभारी प्रियंका बघेल, नायब तहसीलदार, जनपद स्तरीय प्रभारी ने भी संबोधित किया शासन की योजनाओं पर बिंदुवार प्रकाश डाला कार्यक्रम महिपाल राणावत व अन्य अधिकारियों ने योजना जानकारी दी। कार्यक्रम को भाजपा के वरिष्ठ नेता मदन लड्ढा ने संबोधित करते हुए शासन की विभिन्न योजनाओं पर प्रकाश डाला एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर प्रकाश डालते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की। शिविर में 33 योजनाओं पर शिविर प्रभारी प्रियंका बघेल एवं सीईओ लक्ष्मण सिंह राठौर ने सविस्तार जानकारी दी। शिविर में ग्राम पटवारी जितेंद्र मोर्य पंचायत सचिव कन्हैयालाल राठौड़ एवं रोजगार सहायक कृष्णा मसानिया आदि कार्यक्रम में उपस्थित रहे। शासन की विभिन्न योजनाओं पर प्रातः 11:00 बजे से सविस्तार चर्चा की । शिविर के पश्चात जनपद अध्यक्ष भूपेंद्र सरपंच चेनसिंह डावर व सदस्यों के साथ हाई स्कूल प्रांगण में वृक्षारोपण किया कार्यक्रम का संचालन रमेश मेहता ने किया आभार प्रदर्शन सरपंच चेनसिंह डावर ने किया। कार्यक्रम में जन अभियान परिषद के सदस्य भी सक्रिय रुप से दिखाई दिए ।शिविर में चार विकलांग लोगों को कृतिम वैशाखी का वित्तरण किया गया।उक्त शिविर में लगभग 60 आवेदन प्राप्त हुए शिविर के पश्चयात् जनपद अध्यक्ष एवम् सरपंच एवम् विभिन्न जनपद सदस्यों ने वृक्षा रोपण किया ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!