Connect with us

झाबुआ

योजना बनाकर शहर के 18 वार्डों को स्वच्छ, सुंदर व विकसित किया जाएगा :- नपा अध्यक्ष कविता सिंगार

Published

on

झाबुआ – नगर पालिका अध्यक्ष उपाध्यक्ष के चुनाव के बाद नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष कविता सिंगार ने शुक्रवार को पदभार ग्रहण किया । सर्वप्रथम नगरपालिका के मुख्य द्वार पर पहुंचकर उन्होंने देहरी पूजन किया व विधि-विधान अनुसार नगर पालिका कार्यालय में प्रवेश किया । इसके बाद उन्होंने सभा कक्ष में बैठकर पदभार ग्रहण किया । कार्यक्रम में शहर के सभी वार्डों के पार्षद उपस्थित थे । पदभार ग्रहण कार्यक्रम में भाजपा के जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह नायक विशेष अतिथि के रुप में उपस्थित थे ।

शुक्रवार दोपहर को करीब 3:30 बजे शुभ मुहूर्त में नगर पालिका अध्यक्ष कविता सिंगार उपाध्यक्ष लखन सोलंकी और वार्ड पार्षदों ने पूजा पाठ कर विधि-विधान अनुसार पदभार ग्रहण किया । विशेष अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक का स्वागत इंजीनियर एन एस रावत ने किया । नगरपालिका कर्मचारियों ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष कविता सिंगार का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत व अभिनंदन किया । इस दौरान उपाध्यक्ष लाखनसिंह सोलंकी के साथ ही वार्ड पार्षदों का नगर पालिका के कर्मचारियों ने पुष्प मालाओं से स्वागत व अभिनंदन किया । सारी औपचारिकताएं पूर्ण करने के बाद सभी पार्षदों ने एक सूत्र में शहर के विकास का संकल्प लिया । नगर पालिका अध्यक्ष ने कहां कि परिषद और आमजन से समन्वय स्थापित कर हम विकास कार्य करेंगे। योजना बनाकर शहर के 18 वार्डों को स्वच्छ ,सुंदर व विकसित किया जाएगा । शहर के वार्डो में आम जनों की समस्याओं को जानकर , उन्हें हल करने का प्रयास किया जाएगा । नपा अध्यक्ष श्रीमती कविता सिंगार ने कहा कि उनका मंशा है कि झाबुआ शहर का विकास इंदौर महानगर की तर्ज पर हो। झाबुआ को स्वच्छता के मामले में नंबर-वन पर लाने के साथ ही शहर की ज्वलंत और मुख्य समस्याओं की ओर भी फोकस किया जायेगा। श्रीमती सिंगार ने यह भी कहा कि महिलाओं को नगरपालिका में विशेष सहयोग के लिए अलग से एकल खिड़की व्यवस्था शुरू की जाएगी , ताकि शहर की किसी भी महिलाओं को नगर पालिका में आने के बाद दिक्कत ना हो । हर महिला व नागरिक को योजना का लाभ मिले ऐसे प्रयास किए जायेगे । नपा उपाध्यक्ष श्री सोलंकी ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम वर्ग तक मिले ऐसे प्रयास किए जाएंगे । पार्षद विजय चौहान ने कहा है कि शहर में मुख्य रूप से पेयजल की समस्या है उस और विशेष रूप से ध्यान दिया जाएगा । कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष नगर पालिका अध्यक्ष उपाध्यक्ष वार्ड पार्षदों नगर पालिका कर्मचारी के अलावा पूर्व जिलाध्यक्ष दौलत भावसार, भाजपा की इस जीत के सूत्रधार बृजेंद्र चुन्नू शर्मा ,.जिला उपाध्यक्ष ओपी राय , भाजपा मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक , उपाध्यक्ष मितेश गादीया आदि अनेक भाजपा नेता भी उपस्थित थे । कार्यक्रम का सफल संचालन निधि ठाकुर ने किया व.आभार कमलेश जायसवाल ने माना ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!