Connect with us

RATLAM

जयस नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन:रतलाम में प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन, सांसद और विधायक को घेरने के मामले में हुआ था प्रकरण दर्ज

Published

on

तलाम~~रतलाम में आज जयस नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है। अपने नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर बड़े प्रदर्शन का दावा करने वाले जयस कार्यकर्ता कुछ दर्जन की संख्या में रतलाम कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां जिला पंचायत उपाध्यक्ष चंदू मईडा और कमलेश्वर डोडियार के साथ 6-7 जयस कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन देकर जयस नेताओं पर दर्ज किए गए मुकदमे वापस लेने और उनकी रिहाई की मांग ज्ञापन देकर की है। गौरतलब है कि जयस कार्यकर्ताओं के संभावित विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस और प्रशासन ने कलेक्ट्रेट और महू नीमच रोड पर बैरिकेडिंग और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे।

यह था मामला

दरअसल बिरसा मूंडा की जयंती पर कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौट रहे सांसद गुमानसिंह डामोर और ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना के काफिले को रोककर जयस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने घेराव किया था। इस दौरान कलेक्टर के सुरक्षा गार्ड को चोट भी लगी थी वही सांसद के काफिले की गाड़ियों के कांच भी तोड़ दिए गए थे।इस मामले में बिलपांक पुलिस ने 19 नामजद और 50 से अधिक जयस कार्यकर्ताओं के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया था और देर रात पुलिस ने जयस प्रदेश संरक्षक डॉ. अभय ओहरी, डॉ. आनंद राय, विमलेश खराड़ी, अनिल निनामा एवं गोपाल को गिरफ्तार किया था।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!